April 28, 2024, 5:28 pm

Students Fight Video: स्टूडेंट्स ने जमकर की मारपीट, मचाया हुड़दंग… यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 29, 2024

Students Fight Video: स्टूडेंट्स ने जमकर की मारपीट, मचाया हुड़दंग… यहां देखें वीडियो

Students Fight Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में छोटी छोटी बातों पर मारपीट की घटनाएं कॉमन हो गई हैं। इनमे ज्यादातर मामले स्टूडेंट्स के बीच मारपीट को लेकर सामने आ रहे हैं। हाल ही में नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स की मारपीट का मामला सामने आया है। स्टूडेंट्स में किसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ और दो राउंड फायरिंग भी की गई साथ ही चौकी इंचार्ज पर मारपीट कर रहे स्टूडेंट्स को बचाने के आरोप भी लगे हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा की जानी मानी एमिटी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स (Students Fight Video) के बीच किसी बात को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। स्टूडेंट्स ने बीच सड़क पर जमकर मारपीट की और हुडदंग मचाया। बताया जा रहा है की इस दौरान दो राउंड फायरिंग भी हुई और गाड़ियों के शीशे भी फोड़े गए और ईंट से पथराव किया गया। इसके साथ ही चौकी इंचार्ज 126 पर आरोपी स्टूडेंट्स को बचाने के आरोप लगाए गए हैं। बताया जा रहा है की  शिकायत करने पर चौकी इंचार्ज ने फायरिंग की घटना से आरोपी स्टूडेंट्स के नाम शिकायत से हटा दिए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सामने आया वीडियो…

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में स्टूडेंट्स को मारपीट और हुडदंग करते देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है की पुलिस को ऐसे स्टूडेंट्स पर कार्रवाई करनी चाहिए साथ ही हो लोग ऐसे स्टूडेंट्स को बचाने की कोशिश कर रहे हैं उन पर भी एक्शन लिया जाना चाहिए।

यहां देखें वीडियो…

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

ऐमिटी यूनिवर्सिटी से स्टूडेंट्स के बीच मारपीट का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं और उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एमिटी यूनिवर्सिटी के कैंपस के बाहर दो स्टूडेंट्स में किसी बात की कहासुनी को जमकर हाथापाई हुई थी। इसके पहले मोमोज की चटनी देर से देने पर भी स्टूडेंट्स में लड़ाई झगडे का मामला सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.