April 29, 2024, 10:51 pm

Viral Video: भूल कर भी नहीं करना ये गलती, वरना सैंडल से हो जाएगी पिटाई, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 13, 2024

Viral Video: भूल कर भी नहीं करना ये गलती, वरना सैंडल से हो जाएगी पिटाई, वीडियो वायरल

Viral Video: आज के दौर में अक्सर घर से बाहर जाते समय महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं। कई मामलों में पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई जाती है, लेकिन इसके बावजूद ऐसी घटनाओं पर ब्रेक नही लग पा रहा है। हाल ही में छेड़छाड़ का नया मामला सामने आया है। जिसमे छेड़छाड़ से परेशान एक लड़की ने बदमाश की सैंडल से पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जिस लड़के की पिटाई हो रही है वो लड़की के बारे में गलत बातें फैला रहा था। जिसके बाद युवती ने उसे मिलने बुलाया और अपने साथी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सोशल मीडिया (Viral Video) पर मध्य प्रदेश के भोपाल से एक वीडियो वायरल हुआ है। जहां एक युवक को लड़की सैंडल से पीट रही है। बताया जा रहा है कि पिटाई खा रहा लड़का निगरानीशुदा बदमाश है। राजधानी के टीटी नगर थाना क्षेत्र के निगरानी बदमाश की छेड़छाड़ से परेशान एक लड़की ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गुरुवार को बदमाश की सैंडल से पिटाई की। बदमाश की पिटाई का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।

लड़की ने बदमाश की सैंडल से पिटाई की

वायरल हुए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की बदमाश खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है पर लड़की उसे पीटे जा रही है। जिस युवक ने हाथ पकड़े हैं वो भी इलाके का निगरानीशुदा बदमाश है। किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

यह भी पढ़ें…

Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि के पांचवें दिन करें मां स्कंदमाता को प्रसन्न, जानें पूजा विधि, भोग और मंत्र

प्लानिंग के तहत की पिटाई

बताया जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई हो रही है वो लड़की के बारे में गलत बातें फैला रहा था। जिसके बाद लड़की ने उसे मिलने बुलाया और अपने साथी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। पिटने वाले युवक का नाम गौरव गोंड है और इलाके का निगरानीशुदा बदमाश है। वीडियो में लड़की के साथ दिखाई दे रहा युवक की पहचान गोविंद शर्मा के तौर पर हुई है। जो टीटी नगर इलाके में ही स्थित माता- मंदिर इलाके में रहता है। प्लानिंग के तहत बदमाश को पीटा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.