May 2, 2024, 3:54 pm

Chain Snatching Video: झपटमारों ने सरेआम महिला के गले से खींच ली चैन, पब्लिक ने किया हंगामा…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 13, 2024

Chain Snatching Video: झपटमारों ने सरेआम महिला के गले से खींच ली चैन, पब्लिक ने किया हंगामा…देखें वीडियो

Chain Snatching Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आय दिन होने वाली ये घटनाएं कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा के ओमिक्रोन 3 से झपटमारों ने महिला के गले से चेन खींच ली मामला उस वक्त का जब सड़क पर से गुजर रही थी। इस दौरान सामने से आए हथियार बंद स्कूटी सवार बदमाशों ने महिला के गले से चैन खींच ली। जिसके बाद महिला ने हल्ला मचाना शुरु किया तो आसपास मौजूद लोगों की भीड़ लग गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा  (Chain Snatching Video) के ओमिक्रॉन 3 इलाके से बदमाशों की लूटपाट का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर सड़क पर से गुजर रही एक महिला के गले से चैन हथियार बंद स्कूटी सवार बदमाशों ने चैन खींच ली। वे चेन खींचकर भाग रहे थे तभी महिला की चीख पुकार सुनकर पास में मौजूद लोगों ने दौड़कर बदमाशों की स्कूटी पकड़ ली। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार..

वीडियो में दिखाया गया है की मौके पर भारी भीड़ मौजूद है। लोगों ने चैन खींच कर भागने वाले बदमाशों की स्कूटी पकड़ ली है। कई सारे लोग वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। उन्हीं लोगों में से किसी ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जी अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है की आज के टाइम में कहीं पर भी कोई सुरक्षित नहीं है। यह फुटेज सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रही है। कुछ लोगों का कहना है की बेहतर यही होगा कि अपने कीमती सामानों की सुरक्षा स्वयं की जाए, खासतौर पर घर से बाहर जाते समय विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है।

यहां देखें वीडियो…

अक्सर होती रहती हैं ऐसी घटनाएं

दिल्ली एनसीआर के इलाकों में ऐसी घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। अभी 2 दिन पहले ही नोएडा के पाश एरिया के सेक्टर 50 से एक महिला की चैन लूटने का मामला सामने आया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। महिला अपने पति के साथ कही जा रही थी तभी बाइक सवार बदमाश ने उसके गले से कीमती सोने की चेन खींचकर फरार हो गए थे और महिला चिल्लाती रह गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.