May 2, 2024, 2:00 pm

Phone Snatching Video: दिनदहाड़े महिला के हाथ से फोन छीनकर बदमाश हुए फरार…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 13, 2024

Phone Snatching Video: दिनदहाड़े महिला के हाथ से फोन छीनकर बदमाश हुए फरार…देखें वीडियो

Phone Snatching Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में आय दिन होने वाली लूटपाट की घटनाएं कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। हाल ही में नोएडा के सेक्टर 113 थाना इलाके में एक सोसाइटी के बाहर से दिनदहाड़े एक महिला से फोन लूट लिया गया। फोन लूटकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गया और महिला चिल्लाती रह गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा ( Phone Snatching Video) के सेक्टर 113 थाना इलाके में स्थित सेक्टर 76 के आदित्य सेलिब्रिटी होम्स सोसाइटी से दिनदहाड़े लूटपाट का चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर सोसाइटी के बाहर दिनदहाड़े एक महिला से बदमाशों ने फोन छीन लिया। फन छीनकर बदमाश बाइक से जल्दी से भाग गए और महिला चिल्लाती रह गई। ये घटना 10 अप्रैल की बताई जा रही है। इसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो के अनुसार..

वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के बाहर एक बाइक सवार खड़ा है। थोड़ी देर बाद वो चला जाता है। तभी एक महिला वहां पर आती है और सोसाइटी में सड़क किनारे लगे पेड़ की तरफ चली जाती है। उसके बाद एक और बाइक सवार शख्स वहां से गुजरता है और बाइक को घुमाते हुए महिला के पास जाता है, फिर महिला के हाथ से फोन छीन कर फरार हो जाता है और महिला चिल्लाती रह जाती है। यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है की आज के टाइम में कहीं पर भी कोई सुरक्षित नहीं है। यह फुटेज सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रही है। कुछ लोगों का कहना है की बेहतर यही होगा कि अपने कीमती सामानों की सुरक्षा स्वयं की जाए, खासतौर पर घर से बाहर जाते समय विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है।

यहां देखें वीडियो…

अक्सर होती रहती हैं ऐसी घटनाएं

दिल्ली एनसीआर के इलाकों में ऐसी घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। खासतौर पर  नोएडा के सेक्टर 113 थाना इलाके में ऐसे मामले सबसे अधिक देखने को मिलते हैं। अभी 2 दिन पहले ही नोएडा के पाश एरिया के सेक्टर 50 से एक महिला की चैन लूटने का मामला सामने आया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। महिला अपने पति के साथ कही जा रही थी तभी बाइक सवार बदमाश ने उसके गले से कीमती सोने की चेन खींचकर फरार हो गए थे और महिला चिल्लाती रह गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.