May 2, 2024, 8:19 am

Water Shortage News: सोसाइटी में पानी की भारी किल्लत, रेजिडेंट्स परेशान हुए परेशान

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 13, 2024

Water Shortage News: सोसाइटी में पानी की भारी किल्लत, रेजिडेंट्स परेशान हुए परेशान

Water Shortage News: गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है। इस भयंकर गर्मी में ग्रेटर नोएडा की ऐस सिटी सोसाइटी के निवासियों को पानी की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है की पीने का पानी भी ढंग से मुहैया नहीं हो पा रहा है। इसके लिए लोगों ने पानी सप्लाई की समस्या को लेकर एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग से मुलाकात की और जल्द से समाधान करने का आग्रह किया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, एक तरफ गर्मी अपना (Water Shortage News) असर दिखाना शुरू कर दी है और वहीं दूसरी तरफ इस भयंकर गर्मी में नोएडा-ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ऐस सिटी सोसायटी (Ace City Society) की अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के सदस्य एवं अन्य नागरिक सोसायटी में पानी सप्लाई की समस्या को लेकर एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग से मुलाकात किए। एओए प्रतिनिधिमंडल ने पिछले कई दिनों से पेयजल संकट के बारे में बताया और शीघ्र समाधान का आग्रह किया।

निवासियों ने एसीईओ के सामने रखी अपनी समस्याएं

इस मामले में ऎस सिटी के एओए प्रतिनिधिमंडल ने सोसायटी में व्याप्त पेयजल समस्या को विस्तार से बताया। एओए प्रतिनिधिमंडल ने एसीईओ को बताया कि सोसायटी में करीब ढाई हजार से ज्यादा फ्लैट हैं जिसमें लगभग सात हजार से ज्यादा लोग रहते हैं। सोसाइटी की जलापूर्ति अथॉरिटी के पंप से ही होती है, अतः सात हजार परिवार पूरी तरफ से प्राधिकरण के पानी सप्लाई पर निर्भर है।

यह भी पढ़ें…

Phone Snatching Video: दिनदहाड़े महिला के हाथ से फोन छीनकर बदमाश हुए फरार…देखें वीडियो

एसीईओ ने जल्द से जल्द समाधान के दिए निर्देश

जानकारी के अनुसार एसीईओ ने जल विभाग के अधिकारियों को इसको लेकर उचित निर्देश जारी करते हुए कहा कि लापरवाही होने पर एक्शन लिया जाएगा। साथ ही जल विभाग के सम्बंधित कंट्रेटर को पंप दुरुस्त करने को कहा। उन्होंने जल विभाग से गंगाजल परियोजना को जल्द से जल्द ऐससिटी से जोड़ने के लिए तारीख सहित विस्तृत रूपरेखा साझा करने के भी निर्देश जारी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.