May 2, 2024, 8:11 pm

Students Fight Video: स्टूडेंट्स में जमकर चले लात घूंसे, सामने आया वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 13, 2024

Students Fight Video: स्टूडेंट्स में जमकर चले लात घूंसे, सामने आया वीडियो

Students Fight Video: नोएडा की जानीमानी एमिटी यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स में मारपीट होना एक आम बात हो गई है। कुछ दिन पहले एमिटी यूनिवर्सिटी के कई स्टूडेंट्स ड्रग्स तस्करी में भी लिप्त पाए गए थे। हाल ही में स्टूडेंट्स की मारपीट का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो स्टूडेंट्स किसी तीसरे शख्स को जमकर पीटते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर यूजर्स नोएडा पुलिस को टैग करके स्टूडेंट्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस मारपीट करने वाले स्टूडेंट्स को पकड़ने का प्रयास कर रही है। यह मामला कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक नोएडा में ( Students Fight In Amity University) नामी यूनिवर्सिटी में शुमार एमिटी के बाहर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो स्टूडेंट्स का गुट किसी तीसरे सख्स के साथ मारपीट कर रहा हैं। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर यूजर्स नोएडा पुलिस को टैग करके स्टूडेंट्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस मारपीट करने वाले स्टूडेंट्स को पकड़ने का प्रयास कर रही है। यह मामला कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र का है।

वीडियो के अनुसार….

इस वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि किस तरीके से युवक मारपीट कर रहे हैं। बताया गया कि दो गुटों के आपसी झगड़ा था। जिनमें पहले बहस-बाजी हुई, इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इन स्टूडेंट्स ने पूरी सड़क को ही घेर लिया। यहां एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद एक महिला कार से निकलकर घटना स्थल पर पड़े जूते आदि की उठाकर रखते दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है की कार के पास नजदीक में खड़े किसी शख्स ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह भी बताया जा रहा है कि ये स्टूडेंट एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं।

यहां देखें वीडियो…

एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट के मामले अक्सर आ रहे सामने

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान एमिटी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स काफी ज्यादा सड़कों पर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। जिनके वीडियो भी वायरल हुए हैं। पिछले दिनों यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। पता चाल है की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यहां दोबारा पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए आसपास के लोगों से स्टूडेंट के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। जल्द स्टूडेंट्स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.