November 29, 2022, 6:53 am

Dog Bite In Noida: कब खत्म होगा आवारा कुत्तों का आतंक, इस पत्रकार को काटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 31, 2022

Dog Bite In Noida: कब खत्म होगा आवारा कुत्तों का आतंक, इस पत्रकार को काटा

Dog Bite In Noida : नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। शायद ही कोई ऐसा दिन होता होगा जब आम आदमी स्ट्रीट डॉग्स के शिकार नहीं बनते। एक बार फिर इन आवारा कुत्तों का आतंक नोएडा में रहने वाले एक शख्स पर दिखा है।

कहां का है मामला ?

ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 27 का है। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक रोज की तरह आकाश ऑफिस से घर लौट रहे थे तभी घर के नजदीक की एक गली में एक कुत्ते ने हमला बोल दिया। आकाश अकेले थे और अपने घर की ओर जा रहे थे लेकिन तभी पीछे से अचानक एक स्ट्रीट डॉग ने उन्हें काट लि( Dog Bite in Noida) या। कुत्ते ने सीधे उनके पैर पर अटैक किया था। कुत्ते के काटते ही आकाश चौकन्ना हुए और पास रखे ईंट-पत्थर से फेंक कर किसी तरह से उससे अपनी जान बचाई ।

यह भी पढ़ें:-

Greater Noida: प्रदर्शन के बाद भी बिल्डर पर असर नहीं, मेंटेनेंस फीस मोटी लेकिन सुविधा नदराद

कब का है मामला ?

आकाश एक पत्रकार हैं और एक प्राइवेट न्यूज चैनल में काम करते हैं। ऑफिस से रात करीब 11 बजे जब वो घर लौट रहे थे तभी कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। कुत्ते के अटैक से घायल हुए आकाश ने फौरन नजदीकी अस्पताल में जाकर इलाज करवाया।

अभी एक दिन पहले ही नोएडा के सेक्टर 168 स्थित The Golden Palm सोसाइटी के भीतर कुत्ते ने हमला कर सिक्योरिटी हेड को काट लिया था. अब एक बार फिर से इस तरह के हमलों ने लोगों के अंदर डर का माहौल ला दिया है। लंबे समय से नोएडा की जनता अथॉरिटी से आवारा कुत्तों पर लगाम लगाने की अपील कर रही है। लेकिन अबतक अथॉरिटी ने इस मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में आम लोग इसके शिकार बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-

Fire In Society Flat: सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, बाल-बाल बची जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.