December 9, 2022, 12:09 am

Dog Bite In Society: अब इस सोसाइटी में कुत्ते का आतंक, ड्यूटी के दौरान सिक्योरिटी हेट को काटा। डर के साए में रेजिडेंट्स

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 30, 2022

Dog Bite In Society: अब इस सोसाइटी में कुत्ते का आतंक, ड्यूटी के दौरान सिक्योरिटी हेट को काटा। डर के साए में रेजिडेंट्स

Dog Bite In Society: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक घटना के बाद अचानक दूसरी घटना और फिर तीसरी घटना सामने आ जाती है। मोटी रकम देकर  फ्लैट खरीदने के बावजूद सोसायटी में रहने वाले फ्लैट खरीददार अब अपनी जान और सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।

कहां का है मामला ?

ताजा मामला नोएडा सेक्टर 168 (Sector 168, Noida) के द गोल्डन पाम ( The Golden Palm Society) सोसाइटी की है। जहां बीती रात एक बार फिर कुत्तों का आतंक देखने को मिला । सोसायटी के सिक्योरिटी हेड पर कुत्ते (Dog Bite In Society) ने बीती रात उस वक्त हमला कर दिया जब वह राउंड पर थे। कुत्ते ने उनके हाथ और पैर पर घाव के गहरे निशान छोड़ दिए हैं। पैरों में काटने की वजह से बहुत ज्यादा ब्लीडिंग भी हुई। फिलहाल उनका इलाज जारी है और अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें:-

Nude Video Call: क्या होता है? कैसे इससे करें बचाव। साइबर फ्रॉड के इस तरीके की कहां करें शिकायत ?

CCTV में सबूत

https://gulynews.com के पास इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो है।  साथ ही कुछ दिन पहले ही इन डॉग्स ने  सोसाइटी में ही मौजूद  एक फीमेल डॉग पर भी हमला कर दिया था जिसके बाद फीमेल डॉग की मौत हो गई थी। https://gulynews.com  के पास इस घटना का भी सीसीटीवी वीडियो है।  सोसाइटी के अध्यक्ष दीपेंद्र चौधरी ने https://gulynews.com से खास बात करते हुए बताया कि सोसाइटी में हर वक्त कुत्तों का आतंक रहता है। सबसे ज्यादा खतरा बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं को रहता है। शिकायतों के बाद भी इस पर सुनवाई नहीं होती।

 

वीडियो यहां देखें :-

नोएडा ग्रेटर नोएडा में शायद ही कोई ऐसी सोसाइटी होगी जहां इस तरह की घटनाएं सामने नहीं आ रही बीते कुछ दिनों से लगातार लोग कुत्तों के आतंक के खिलाफ street2 के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं लेकिन अथॉरिटी नियमों का हवाला देकर देकर हाथ खड़े कर लेते हैं और सोसाइटी के निवासी खस्ताहाल सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिंदगी जीने को मजबूर हैं

यह भी पढ़ें:-

Pit Bull Attack: पिटबुल ने मासूम का नोचा कान, बाल-बाल बची जान, ये हमले कब तक होंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.