October 4, 2022, 2:18 am

Noida: सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की मौत, बिल्डर की लापरवाही ने ली जान?

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 1, 2022

Noida: सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की मौत, बिल्डर की लापरवाही ने ली जान?
Noida : नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। यहां के सेक्टर 78 में बड़ा हादसा हुआ है। जिससे एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई है।
क्या है मामला ?

जानकारी मिली है कि नोएडा (Noida) के सेक्टर 78 स्थित सिक्का कार्मिक सोसायटी (Sikka Karmic Society) में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) की मौत हो गई। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब गार्ड सोसाइटी में लगे स्लाइडिंग डोर को बंद कर रहा था, लेकिन तभी हादसा हो गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने सिक्योरिटी गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन यह कोशिश कामयाब नहीं हुई और सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा ?

यह दर्दनाक घटना रविवार की सुबह करीब 6.30 बजे की है। गार्ड सोसायटी के कामर्शियल एरिया में मेन स्लाइडिंग गेट को बंद कर रहा था, लेकिन इसी दौरान हादसा हो गया। हादसे के बाद गार्ड को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। और बाद में वहां से रेफर कर दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:-

Dog Bite In Noida: कब खत्म होगा आवारा कुत्तों का आतंक, इस पत्रकार को काटा

बिल्डर के कामकाज पर सवाल

पता चला है कि मृतक गार्ड रामरहित यादव उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का रहने वाला है। घटना के बाद से सोसाइटी मे रह रहे निवासियों में भारी रोष है। उन्होंने बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि सोसाइटी के कमर्शियल एरिया में गेट का फाउंडेशन सही से नहीं लगाया गया है। जिसके कारण यह हादसा हुआ। इस हादसे में एक और गार्ड के घायल होने की खबर है।

पुलिस ने क्या कहा ?

https://gulynews.com से बात करते हुए सेक्टर 113 थाना ( Police Station Sector 113) के SHO शरदकांत ने जानकारी दी है कि इस मामले में मृतक शख्स के पोस्टमार्टम का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्शील से छानबीन कर रही है और जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:-

 

नोएडा में स्कूली बच्चों पर बड़ा खतरा! ट्रांसपोर्ट विभाग की जांच ने खोले पोल

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.