November 29, 2022, 6:36 am

Greater Noida: प्रदर्शन के बाद भी बिल्डर पर असर नहीं, मेंटेनेंस फीस मोटी लेकिन सुविधा नदराद

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 30, 2022

Greater Noida: प्रदर्शन के बाद भी बिल्डर पर असर नहीं, मेंटेनेंस फीस मोटी लेकिन सुविधा नदराद

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की हाइराइज सोसाइटी में समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। यहां के सेक्टर 16 B सेक्टर के अजनारा होम्स सोसाइटी (Ajnara Homes) में जबरदस्त हंगामे के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं मिला है।

क्या है मामला ?

ग्नेटर नोएडा (Greater Noida) के अजनारा होम्स सोसाइटी में बीते हफ्ते ही रेजिडेंट्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। लेकिन इस प्रदर्शन और विरोध के बाद भी मेंटेनेंस एजेंसी अबतक कोई ठोस उपाय करने से बचती रही है। रेजिडेंट्स के साथ हाथा-पाई और दुर्वव्यवहार करने वाले कई कर्मचारियों पर कार्रवाई नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:-

Nude Video Call: क्या होता है? कैसे इससे करें बचाव। साइबर फ्रॉड के इस तरीके की कहां करें शिकायत ?

क्या कहते हैं रेजिडेंट्स?

https://gulynews.com  से बात करते हुए अजनारा होम्स के एक रेजिडेंट ने भयावह हालात के बारे में विस्तार से जानकारी दी । इन्होंने कहा कि

हम लोग हर महीने मेंटेनेंस फीस भरते हैं परंतु जब हम अपनी समस्या लेकर मेंटेनेंस के पास गए तो उनके गुंडों ने हम पर हमला कर दिया ऐसी स्थिति में एक रेजिडेंट्स कहां जाए जान बचाई है मजबूर होकर चाहिए बच्चे प्रेग्नेंट महिला और बुजुर्ग लोग 20-20 फ्लोर सिढ़ियों से पैदल चल रहे हैं पर बिल्डर से अगर समस्या बताएं तो जान जोखिम में डाल देते हैं बड़ी ही भयावह स्थिति है अजनारा होम्स की।

( अजनारा होम्स के निवासी) 

 

दरअसल लंबे समय से सोसाइटी में रहने वाले लोग रजिस्ट्री और सोसाइटी की मूलभूत सुविधाओं को लेकर आवाज उठाते रहे हैं। लेकिन अबतक मैनजमेंट लोगों के आवाज को अनसुना करते आई है।

https://gulynews.com  से बात करते हुए अजनारा होम्स के एक और रेजिडेंट ने बताया कि

 

भय का माहौल बना रखा है बिल्डर ने कोई समस्या लेकर जाता है तो उसके ऊपर हमला कर देते हैं अजनारा होम्स में रेजिडेंट्स का जीना मुश्किल कर रखा है बस मेंटेनेंस फीस लेते जा रहे हैं लेकिन सुविधाओं से वंचित रख रहे हैं।

(अजनारा होम्स के निवासी) 

 

साफ है कि बिल्डर और मेंटनेंस एजेंसी भले ही सुविधाओं के नाम पर हर महीने लाखों रुपये वसूलती हो लेकिन लोगों के यह बयान बता रहे हैं कि हकीकत क्या है ?

यह भी पढ़ें:-

Dog Bite In Society: अब इस सोसाइटी में कुत्ते का आतंक, ड्यूटी के दौरान सिक्योरिटी हेट को काटा। डर के साए में रेजिडेंट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.