March 28, 2024, 3:37 pm

Hariyali Teej 2022: आज इस सोसाइटी में हरियाली तीज की धूम। खूब होगी परिवार संग मस्ती

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 30, 2022

Hariyali Teej 2022: आज इस सोसाइटी में हरियाली तीज की धूम। खूब होगी परिवार संग मस्ती

Hariyali Teej 2022: सावन के इस महीने में त्योहारों की धूम मचने वाली है। और इसकी शुरुआत आज से जबरदस्त तरीके से हो रही है। नोएडा के पॉश सोसाइटी गुलशन इकेबाना (Gulsahn Ikebana Society) में हरियाली तीज के मौके पर आज जबरदस्त कार्यक्रम का आगाज किया जा रहा है।

कहां है खास कार्यक्रम ? 

हरियाली तीज के इस खास त्योहार को और स्पेशल बनाने के लिए इस बार तनिशी इवेंट्स (Tanishi event) ने जबर्दस्त तैयारी की है। नोएडा के अलग-अलग सोसाइटी में इस ग्रुप के द्वारा खास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। लोगों के परस्पर साथ को और बढ़ाने के लिए आज (30 जुलाई) तनिशी इवेंट्स ने नोएडा के पॉश सोसाइटी गुलशन इकेबाना (Gulsahn Ikebana Society) में हरियाली तीज 2022 (Hariyali Teej 2022) के लिए एक स्पेशल प्रोग्राम ऑर्गेनाइज कर रही है। यह खास प्रोग्राम आज शाम 6 बजे शुरू होगा ।

कितना अलग कार्यक्रम

तनिशी इवेंट्स ने इस प्रोग्राम की जबरदस्त तैयारी की है ताकि गुलशन इकेबाना सोसाइटी में रहने वाले लोगों को घर जैसा माहौल मिले साथ ही मस्ती और मनोरंजन भी हो। इस स्पेशल इवेंट्स में जहां महिलाओं को लिए अलग-अलग कार्यक्रम रखे गए हैं वहीं बच्चों के लिए भी खास इंतजाम किए गए हैं। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक

क्या है खास ?

मैजिक शो
फ्री टैटू मेकिंग
मेहंदी

जैसे स्पेशल प्रोग्राम रखा गया है। इवेंट्स में तरह-तरह के खाने-पीने से लेकर तमाम तरह के इंतजाम किए गए हैं। लाइव कवरेज के साथ-साथ फोटोग्राफी और मीडिया कवरेज भी किया जा रहा है। यानी कुल मिलाकर महागुण मॉडर्न में रहने वाले लोगों का यह वीकेंड शानदार होने जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.