May 5, 2024, 4:10 pm

सुपरटेक की इस सोसाइटी से 9वें फ्लोर से बेसमेंट में गिरे दो बच्चे। Shaft खुला रहने से हुआ हादसा।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 24, 2022

सुपरटेक की इस सोसाइटी से 9वें फ्लोर से बेसमेंट में गिरे दो बच्चे। Shaft खुला रहने से हुआ हादसा।

Ecovillage 2: गौतम बुध नगर की ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) से इस वक्त एक बड़ी खबर आई है। यहां के इको विलेज 2( Ecovillage 2) सोसाइटी में दो बच्चे खेलते खेलते नौवें फ्लोर के साथ से नीचे गिर गए। जानकारी के मुताबिक फिलहाल दोनों बच्चे जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहे हैं।

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सुपरटेक इको विलेज 2 के B 6 टावर में उस वक्त बड़ा हादसा हुआ जब दो बच्चे खेलते खेलते नौवें फ्लोर के खुले shaft से बेसमेंट में जा गिरे। आनन-फानन में दोनों बच्चों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दोनों बच्चों के गिरने के बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया बधाल और परेशान हालत में सोसायटी के लोगों ने दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है। इको विलेज 2 सोसायटी सुपरटेक बिल्डर की है और लगातार यहां पर व्यवस्था की खबरें आती रहती हैं। रेजिडेंट्स का आरोप है कि ज्यादातर फ्लोर पर शाफ्ट खुले रहते हैं लापरवाही का आलम यह है कि ना कोई देखरेख होता है ना ही इसका कोई समाधान निकाला जाता है।

फिलहाल यह मामला पुलिस के संज्ञान में भी हैं पुलिस ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है। एसीपी सेंट्रल नोएडा ने ट्वीट कर जानकारी दी है उनकी बात पैरेंट से हुई है और परिवार की हर संभव मदद की जाएगी और उनकी शिकायत पर कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.