May 15, 2024, 2:04 am

Uttar Pradesh rape case: दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप, लड़की के प्रेग्नेंट होने पर चला मालूम

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 14, 2023

Uttar Pradesh rape case: दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप, लड़की के प्रेग्नेंट होने पर चला मालूम

Uttar Pradesh rape case: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि दो सगी नाबालिग बहनों को किडनैप करके गांव के कुछ लड़के जंगल ले गए. वहां दोनों के साथ गैंगरेप किया. इस वारदात के बाद जब परिवार को बड़ी बेटी के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली तो उनके होश उड़ गए. वो पुलिस के पास पहुंचे और तहरीर दी. इस पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 20 जुलाई को दोनों लड़कियों को किडनैप किया गया था.

क्या है मामला ?

मामाला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के एक गांव का है. यहां रहने वाली पीड़ित लड़कियों की मां ने बताया कि 20 जुलाई को मेरी दोनों नाबालिग बेटियां घर में सो रही थीं. मैं और पति सुबह जगे तो दोनों बेटियां घर में नहीं थी. घर में देखा तो कमरे का छप्पर टूटा था. इसके बाद बेटियों को खोजबीन की. लेकिन कई पता नहीं चल सका. महिला ने बताया कि 21 जुलाई की शाम दोनों बेटियां घर लौटी और बताया कि गांव के कई लोग घर का छप्पर तोड़कर हम दोनों को जबरन ले गए थे. इसके बाद उन्होंने धमकाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि ये लोग जान से मारने की धमकी देकर बेटियों के साथ कई महीने से रेप कर रहे थे.

5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

परिवार के अनुसार गैंगरेप के बाद उनकी बड़ी बेटी प्रेग्नेंट हो गई है. महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी लड़कों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

ये भी पढ़ें-

Fingerprints on kneading dough: आखिर क्यों बनाती है महिलाएं आटा गूंथने के बाद उंगलियों से निशान, ये है वजह

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई. साथ ही लड़कियों का मेडिकल कराया गया है. पीड़िता का कोर्ट में बयान कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही आरोपियों को  गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.