June 15, 2024, 8:25 pm

Dogs attack: आवारा कुत्तों के झुंड का मासूम पर हमला, नोच डाला पूरा शरीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 14, 2023

Dogs attack: आवारा कुत्तों के झुंड का मासूम पर हमला, नोच डाला पूरा शरीर

Dogs attack: देशभर में आवारा जानवरों के राह चलते लोगों पर हमला करने की घटनाएं सामने आती रही हैं. इसके बावजूद आवारा जानवरों को लेकर प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. ताजा मामला यूपी के झांसी का है. झांसी में गली से गुजर रहा एक मासूम पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया. बच्चा बुरी तरह से जख्मी हुआ है. उसका अस्पताल में इलाज कराया गया है. कुत्तों के झुंड द्वारा बच्चे पर हमला किए जाने की पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, झांसी में एक गली से गुजर रहे मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि एक छोटा बच्चा छोटी सी गली से गुजर रहा होता है. तभी पांच-छह कुत्ते एक साथ एक बच्चे पर झपट पड़ते हैं.

डॉग अटैक का वीडियो यहां देखें :-

बच्चा गली में ही गिर जाता है और फिर सभी कुत्ते उसे अपने पंजों और दांतों से नोचना शुरु कर देते हैं. बच्चा जोरों से चीखता है. तभी गली में मौजूद महिला और अन्य लोग कुत्तों को भगाते हैं. कुत्तों के हटते ही बच्चा रोता हुआ खड़ा हो जाता है. एक महिला दौड़कर उसके पास आती है. बताया गया है कि आवारा कुत्तों के हमले में बुरी तरह से जख्मी हुआ है. उसे गाल, पीट और सिर में घाव हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

Uttar Pradesh rape case: दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप, लड़की के प्रेग्नेंट होने पर चला मालूम

बता दें कि, आवारा जानवरों व आवारा कुत्तों की ओर से लोगों पर लगातार हमले हो रहे है. जिससे लोगों में डर बना हुआ है. इससे पहले चेन्नई में स्कूल से लौट रही छात्रा पर आवारा गाय ने हमला कर दिया था. इस हमले में छात्रा बहुत ही बुरी तरह से जख्मी हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.