May 14, 2024, 3:34 am

Women Assaulted Women: नोएडा की दबंग महिला ने दूसरी महिला को जमकर पीटा, पहले बाल खींचे फिर कुर्सी से गिराया। वीडियो हुआ वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 17, 2023

Women Assaulted Women: नोएडा की दबंग महिला ने दूसरी महिला को जमकर पीटा, पहले बाल खींचे फिर कुर्सी से गिराया। वीडियो हुआ वायरल

Women Assaulted Women: सिर पर दुपट्टा, शरीर पर सलवार सूट और गुस्सैल स्वभाव. यही पहचान है दबंग लेडी की. ग्रेटर नोएडा में दबंग लेडी का एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद चौंका देने वाला है. यहां एक महिला ने दूसरी महिला को जमकर पीटा. विरोध करने पर दबंग लेडी ने महिला का पहले मुंह पकड़ा फिर डराते हुए उसे कुर्सी से नीचे गिरा दिया. खास बात यह रही है दबंग लेडी की पूरी करतूत मौके पर लगे CCTV में कैद हो गई.

कहां का है मामला

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा (In Greater Noida) के एक टोल प्लाजा की है. इस टोल प्लाजा पर (On Toll Plaza) महिला कर्मी के साथ (With Female Employee) दबंग महिला (Domineering Woman) ने मारपीट की (Women Assaulted Women).  महिला ने बैरिकेड को भी तोड़कर अपने साथी को गाड़ी निकालने के लिए बोला । यह घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दबंग महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें:-

Student Die Heart Attack: बेहोश होकर नीचे गिरा 10वीं क्लॉस का बच्चा, हार्ट अटैक से मौत

क्या मिली जानकारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में एक महिला और एक पुरुष कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा के एक टोल पर पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने अपने आपको लोकल बताया और गाड़ी को जाने के लिए बैरियर खोलने को कहा. टोल बूथ पर मौजूद महिला कर्मी ने उन्हें आईडी दिखाने के लिए कहा. लेकिन, उन्होंने कोई आईडी दिखाई नहीं और कार सवार महिला ने उतरकर महिला कर्मी से मारपीट की. यहां तक कि खुद बैरिकेड तोड़कर कार को आगे ले जाने की कोशिश की.

CCTV में वीडियो

चौंका देने वाली यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह महिला आगबबूला होकर कार से उतर केबिन में पहुंचती है और महिला टोलकर्मी को धमकाते हुए उसे कुर्सी से नीचे गिरा देती है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए महिला और पुरुष को ट्रेस किया और उसके बाद महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. बता दें कि टोल पर मारपीट का यह कोई पहला वीडियो नहीं है. पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

वीडियो यहां देखें :-

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.