May 10, 2024, 5:49 am

Greater Noida Encounter : ग्रेटर नोएडा में बड़ा एनकाउंटर.. पकड़ा गया महिला को बंधक बनाकर लूट करने वाला गिरोह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 11, 2023

Greater Noida Encounter : ग्रेटर नोएडा में बड़ा एनकाउंटर.. पकड़ा गया महिला को बंधक बनाकर लूट करने वाला गिरोह

Greater Noida Encounter : ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त एनकाउंटर हुआ. खास बात ये है कि एनकाउंटर की ये घटना एक मुखबिर की सूचना के बाद हुई. इसी गुप्त जानकारी के बाद पुलिस एक्शन में आई और एनकाउंटर में बदमाशों को धर दबोचा.

कैसे किया एनकाउंटर

ग्रेटर नोएडा की बिसरख कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच उसे समय मुठभेड़ (Greater Noida Encounter) हुए जब पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बीती 7 तारीख को महिला को बंधक बनाकर महिला से सोने की अंगूठी एक एटीएम कार्ड और एटीएम से निकाल ले गए 1 लाख 7000 रुपए लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक बार फिर किसी बड़ी वारदात के लिए आए हुए हैं. इस जानकारी के बाद पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया तभी पुलिस को Kiya Seltos कार आते हुए दिखाई दी. कार सवारों को पुलिसकर्मी रुकने का इशारा करते हैं तो कार सवार बदमाश गाड़ी को तेज गति से भगाते हुए जलपुरा बॉर्डर की तरफ भागने लगते हैं. पुलिस बदमाशों का पीछा करती है जिससे बदमाश घबराकर गाड़ी को एक बंद रास्ते पर ले जाते हैं. अपने आप को घिरा हुआ देखकर बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हैं. पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई की जाती है जिसमें बदमाशों के पैर में गोली लगने से तीन बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर जाते हैं. जिन्हें दौड़कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया पकड़े गए बदमाशों की पहचान बिट्टू कसाना, अखिल भाटी और लव कुमार के रूप में हुई है पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज जारी है.

बदमाशों से क्या मिला

पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया पकड़े गए बदमाशों के पास से महिला से लुट गई सोने की अंगूठी एटीएम कार्ड से निकल गए 1 लाख 7000 तीन अवैध तमंचा जिंदा कारतूस और एक चोरी की कर बरामद की है पकड़े गए बदमाशों का पुराना लंबा अपराधी के इतिहास भी है. एडिशनल डीसीपी हिरदेश कठेरिया ने जानकारी दी है कि कड़े गए बदमाशों के पास से लूटे हुए सोने की अंगूठी एटीएम कार्ड एटीएम कार्ड से निकल गए 1 लाख 7000 तीन तमंचे आज जिंदा कारतूस सहित एक दिल्ली से चोरी की गई कार पुलिस ने बरामद की है. उन्होंने बताया है कि पकड़े गए बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं और उन पर चोरी लूट डकैती जैसे संगीत मामले दर्ज है पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि उनके गैंग में और कितने बदमाश शामिल है ताकि उन्हें भी गिरफ्तार का सलाखों के पीछे भेजा जा सके.

यह भी पढ़ें:-

Child Stuck In Lift: ‘प्लीज भगवान मुझे बचा लो’ कहते हुए रोने लगी लिफ्ट में फंसी बच्ची.. 20 मिनट बाद निकली बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.