April 16, 2024, 6:18 pm

Child Stuck In Lift: ‘प्लीज भगवान मुझे बचा लो’ कहते हुए रोने लगी लिफ्ट में फंसी बच्ची.. 20 मिनट बाद निकली बाहर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday October 5, 2023

Child Stuck In Lift: ‘प्लीज भगवान मुझे बचा लो’ कहते हुए रोने लगी लिफ्ट में फंसी बच्ची.. 20 मिनट बाद निकली बाहर

Child Stuck In Lift :  उत्तर प्रदेश में लिफ्ट एक्ट की मांग जोरों पर है. कई हाइराइज अपार्टमेंट में लिफ्ट फंसने की घटनाएं सामने आती रही है. इसी बीच लिफ्ट फंसने की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. इस बार एक मासूम बच्ची लिफ्ट में फंस गई. लिफ्ट में फंसने के दौरान वो कई बार चिल्लाती रही, जोर-जोर से आवाज लगाते रही. भगवान से भी प्रार्थना की और जिंदगी बचाने की गुहार लगाई.

कहां का है मामला 

हैरान कर देने वाला ये मामला लखनऊ के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट की है. यहां एक मासूम बच्ची सोसाइटी की लिफ्ट (Child Stuck In Lift) में करीब 20 मिनट तक फंसी रही. इस दौरान वो चिल्ला-चिल्लाकर खुद को बचाने की गुहार लगाती रही. मासूम बच्ची की लिफ्ट में फंसने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लिफ्ट में फंसने के बाद वह घबरा गई.  वह एक बार दरवाजा खोलने की कोशिश करती तो एक बार कैमरे में देखकर बचाने की गुहार लगाती.  इसके बाद उसने भगवान से बचाने की गुहार लगाई. उसने हाथ जोड़कर कई बार कहा हे भगवान मुझे बचा लो.

लिफ्ट में फंसने वाली बच्ची कौन 

20 मिनट तक लिफ्ट में फंसने वाली इस बच्ची का नाम ध्वनि अवस्थी है. उसके पिता का नाम आशीष अवस्थी है. आशीष अपने परिवार के साथ जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट के  बी-1105 फ्लैट में रहते हैं. बताया जा रहा है कि हैरान कर देनेवाली ये घटना दोपहर करीब 1 बजे की है.

यह भी पढ़ें:-

Delhi Constable Murder Case : पहले किया प्यार.. फिर मोहब्बत में दगा कर बैठा.. अंत में बेरहमी से मार दिया.. दिल्ली पुलिस की हेड कॉन्स्टेबल की दृश्यम वाली राज का पर्दाफाश हो गया

लिफ्ट में क्यों फंसी मासूम 

दरअसल लखनऊ के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट में अचानक लाइट चली गई. जिस समय लाइट गई उस वक्त बच्ची लिफ्ट में थी. लाइट जाने के कारण ध्वनि अवस्थी लिफ्ट में फंस गई. लिफ्ट आमतौर पर करीबी फ्लोर पर खुल जाती है लेकिन इस बार वह नीचे बेसमेंट में जाकर खुली. जिसके कारण उसे निकलने में काफी देर हो गई. ऑटोमेटिक सिस्टम से करीब 20 मिनट बाद यह बच्ची निकल सकी.

वीडियो यहां देखें :-

 

यह भी पढ़ें :-

The Hyde Park Society: नोएडा की द हाइड पार्क सोसाइटी में हो गया ‘खेला’.. AOA की कुर्सी फिर पुरानी टीम के पास

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.