May 13, 2024, 4:16 pm

Dog Attack on Child : कुत्तों का फिर दिखा आतंक.. मासूम को दो जगहों पर काटा, पुलिस ने दर्ज किया केस

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday October 7, 2023

Dog Attack on Child : कुत्तों का फिर दिखा आतंक.. मासूम को दो जगहों पर काटा, पुलिस ने दर्ज किया केस

Dog Attack on Child:  ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में कुत्तों के अटैक के मामला थमते नजर नहीं आ रहा है. बस सोसाइटी की नाम और जगह बदलते हैं लेकिन घटनाएं उसी तरह बदस्तुर जारी रहता है. ताजा मामला एक और सोसाइटी से आई है जहां एक बार फिर एक मासूम कुत्तों का शिकार बन गया

कहां का है मामला

बेहद हैरान कर देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन ( Rajnagar Extention) की गुलमोहर सोसायटी (Gulmohar Society) की है. यहां उस वक्त एक मासूम कुत्तों का शिकार (Dog Attack on Child) बन गया जब वह सोसाइटी के सेंट्रल पार्क में खेल रहा था. कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्चे पर अचानक हमला कर दिया. जिसमें सोसायटी निवासी हिमांशु शर्मा के बेटे स्वास्तिक शर्मा को कुत्तों ने दो जगह काट लिया. साथ में खेलने आए अन्य बच्चों ने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी तो देर रात हंगामा शुरू हो गया.

सोसाइटी में जमकर हुआ हंगामा

कुत्ते के काटने की घटना के बाद से सोसाइटी में जबरदस्त रोष का माहौल है. घटना के बाद परिजन कुत्ते को पालने वाली महिला के घर पहुंचे और विरोध जताया. इस पर महिला ने परिजनों पर अभद्रता का आरोप लगाया. सूचना पर नंदग्राम थाने से पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझ कर मामला शांत कराया. इसके बाद भी जब मामला शांत नहीं हुआ तो एओए के लोगों ने नंद ग्राम थाने पहुंचकर महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. शुक्रवार को हिमांशु शर्मा अपने बेटे को लेकर अस्पताल गए जहां उसका इलाज किया गया.  मामले में पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

बच्चों ने किया था पैदल मार्च

गुलमोहर गार्डन सोसायटी में पहले भी कुत्तों के काटने का मामला सामने आ चुका है. पिछले महीने समिति के बच्चों ने कुत्तों के खिलाफ पैदल मार्च किया था. सोसायटी निवासी डॉक्टर नीतिका शुक्ला का कहना है कि आवारा कुत्तों की समस्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है.  कुछ पशु प्रेमियों की  हठ धर्मिता की वजह से यह समस्या बढ़ गई है. पिछले दो महीने में समिति के चार-पांच बच्चों को कुत्ते काट चुके हैं. कुत्तों के लिए टाइप फीडिंग पॉइंट से अलग हटकर खाना पीना दिया जाता है। विरोध करने पर पशु प्रेमी धमकी देते हैं.

केडीपी ग्रैंड समान में भी बुजुर्ग पर कुत्ते ने किया हमला

इस बीच राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड समान सोसायटी में गुरुवार की शाम वॉक कर रहे एक बुजुर्ग पर कुत्ते ने हमला किया. थोड़ी ही दूर पर मौजूद एओए अध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी ने बुजुर्ग को कुत्ते से बचाया. चौधरी का कहना है कि सोसायटी में 40 50 कुत्ते हो गए हैं. नगर प्रशासन की ओर से कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. यह समस्या पूरे राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटी में हो गई है.

यह भी पढ़ें:-

YEIDA Plots Scheme: देश के सबसे लेटेस्ट एयरपोर्ट के पास घर पाने का सपना होगा पूरा.. बस थोड़ा दिन और इंतजार करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.