May 12, 2024, 1:49 am

Nimbus Society: बीटेक के छात्र ने किया सुसाइड…सोसाइटी में मचा हडकंप..जांच जारी…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 28, 2023

Nimbus Society: बीटेक के छात्र ने किया सुसाइड…सोसाइटी में मचा हडकंप..जांच जारी…

Nimbus Society: ग्रेटर नोएडा के निम्बस सोसाइटी(Nimbus Society)से बेहद हैरान वाली खबर सामने आ रही है. जिसे सुन आप भी बैचन हो जाएगें. सोसाइटी में रहने वाले बीटेक के छात्र ने सुसाइड कर लिया. जिसके बाद सोसाइटी में हडकंप मच गया, वहीं, सोसाइटी में चारों तरफ अफरा-तफरी का महौल बन गया. मामले की सूचना सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पुहंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि  ग्रेटर नोएडा बीटा-दो कोतवाली क्षेत्र स्थित निंबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसाइटी (Nimbus Society)निवासी बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी पहचान मूलरूप से बरेली निवासी आदित्य त्रिपाठी के रूप में हुई है. पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की है. जिसके बाद पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. प्राथमिक जांच में किसी बात को लेकर छात्र के मानसिक तनाव में होने की जानकारी मिली है.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस के मुताबिक आदित्य ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित लॉयड इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था. वह तीन दोस्तोंं के साथ सेक्टर चाई-5 स्थित निंबस सोसाइटी(Nimbus Society) की 19वीं मंजिल के फ्लैट में रहता था. सोमवार शाम उनके दो दोस्त किसी काम से दिल्ली गए थे. जबकि एक रूममेट रिश्तेदार के घर गया था. रिश्तेदार के घर से लौटे छात्र को फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला. बहुत खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. खिड़की से अंदर झांकने पर पंखे से लटका शव दिखा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.