May 14, 2024, 2:44 am

Uttar Pradesh Accident: दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा…पांच की मौत…मचा हडकंप…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 2, 2023

Uttar Pradesh Accident: दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा…पांच की मौत…मचा हडकंप…

Uttar Pradesh Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसे (Uttar Pradesh Accident)सामने आया है। हादसे में महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो दो ट्रक के बीच में फंस गया, जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। ऑटो सवार लोगों को जान बचाने तक का मौका नहीं मिला। ऑटो सवार लोगों की सांसें जहां की तहां थम गईं। जिसने भी ये दृश्य देखा उसकी रूह कांप गई। शव के चिथड़े हाईवे पर बिखरे गए थे।

कहां का है मामला

बता दे कि आगरा के दिल्ली नेशनल हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु के ताल के सामने कट पर भीषण सड़क हादसा (Uttar Pradesh Accident)सामने आया है। हादसा ऐसा की देखने वाले लोगों की रूह कांप उठी । बताया जा रहा है ऑटो सवारियां लेकर भगवान टॉकीज से सिकंदरा की ओर जा रहा था। हाईवे पर वाहनों की कतार थी। उसी समय ऑटो  एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए आगे निकला रहा था। ऑटो के आगे भी ट्रक था। आगे वाले ट्रक ने अचानक  ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे से आ रहे ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया।

मची चीख पुकार

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। ऑटो दो ट्रकों के बीच में बुरी तरह फंसकर क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार लोग दब गए। जब चालक ने ट्रक को पीछे किया, तो ऑटो में सवार महिला सहित पांच लोगों की सांसें थम गईं थीं। एक महिला गंभीर घायल अवस्था में थी। राहगीरों और चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल ही बचाव कार्य शुरू कर दिया। महिला को उपचार के लिए भेजा गया।

सड़क हादसा देखने वालों की कांप गई रूह

ऑटो में फंसे शव और खून से सनी सड़क, ये हादसा जिसने भी देखा रूह कांप गई।  हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई, जिससे हाईवे पूरी तरह जाम हो गया। पुलिस ने ऑटो को साइड से कराने के बाद जाम खुलवाया। इसके साथ  ही ऑटो सवार लोगों की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.