April 29, 2024, 3:37 am

Greater Noida west: इस सोसाइटी में नहीं थमा रहा बवाल…सड़क पर उतरे निवासी…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 2, 2023

Greater Noida west: इस सोसाइटी में नहीं थमा रहा बवाल…सड़क पर उतरे निवासी…

Greater Noida west: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित महागुण माइवुड्स हाउसिंग सोसाइटी (Greater Noida west)के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ मोर्चा थमाने का नाम नहीं ले रहा है। निवासियों का कहना है कि बिल्डर के ऊपर अलग-अलग विभाग का करोड़ों रुपए बकाया है। इसी को लेकर महागुण माइवुड्स के निवासियों ने बिल्डर के दफ्तर पर हंगामा किया। अब निवासी सड़क पर उरत आये है। निवासियों का कहना है कि बिल्डर कार्यालय से हल न होने पर ये कदम उठाया है। वहीं, बाहर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है.

कई समय से स्टाफ को नहीं दिया पैसा

सोसाइटी (Greater Noida west)के निवासियों का कहना है कि महागुन बिल्डर पर अलग-अलग विभाग का करोड़ रुपए बकाया है। इलेक्ट्रीशियन स्टाफ, हाउसकीपिंग और हॉर्टिकल्चर के कर्मचारी सोसाइटी में धरने पर बैठे हुए हैं, क्योंकि उनको 6 महीनों से वेतन नहीं मिला। सोसाइटी में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। ठीक तरीके से सफाई नहीं हो रही है।

यह देखें वीडियो:

भारी मेंटेनेंस  वसूलता है बिल्डर 

लोगों का कहना है कि काफी बार बिल्डर के प्रतिनिधियों से कर्मचारियों को वेतन देने के लिए कहा गया, लेकिन कोई किसी की नहीं सुन रहा है। बिल्डर पर अलग-अलग विभाग का करोड़ों रुपए बकाया है। बिजली विभाग का भी एक करोड़ रुपए बकाया है। निवासियों का कहना है कि इसके अलावा हर महीना बिल्डर मेंटेनेंस शुल्क को गलत कामों में इस्तेमाल किया जाता है, जिसकी वजह से सोसाइटी (Greater Noida west)की व्यवस्था खराब हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.