May 14, 2024, 11:42 pm

Greater Noida West: फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में भयंकर कांड… लोगों ने बिल्डर और मेंटीनेंस डिपार्टमेंट पर उठाए सवाल…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 2, 2023

Greater Noida West: फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में भयंकर कांड… लोगों ने बिल्डर और मेंटीनेंस डिपार्टमेंट पर उठाए सवाल…

Greater Noida West: शहर में स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार को बिजली आपूर्ति ठप हो गई और एक फ्लैट में टॉयलेट की छत अचानक से गिर गई। जिसके बाद निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा किया। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के दफ्तर पर घेराबंदी की। गुस्साए निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जानबूझकर परेशान करने के आरोप लगाए हैं और बताया है की बिल्डर ने जानबूझकर घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग किया है।..

Gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सुबह 9:00 बजे से हो गई थी बिजली गुल सोसाइटी के(Greater Noida West)निवासियों ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 9:00 बजे से बिजली आपूर्ति की समस्या पैदा हो गई। बिल्डर के लोगों ने जनरेटर चलाकर बिजली की आपूर्ति करने का प्रयास किया, लेकिन केवल एक हजार घरों में ही बिजली की आपूर्ति हो सकी,बाकी फ्लैटों में बिजली की आपूर्ति नहीं हुई।

यहां देखें वीडियो:

 

करीब 1300 परिवार हुए प्रभावित

Gulynews.com फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में 12 टावर हैं। जिसमें करीब 1500 फ्लैट बने हुए हैं। इनमें से 1300 फ्लैट में परिवार रहते हैं। सुबह करीब 9:00 बजे से बिजली की आपूर्ति बंधित हो गई। सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन से तत्काल एक्शन लेने की बात कही, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। जिसके बाद मजबूरी में लोगों को मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के दफ्तर के बाहर हंगामा करना पड़ा।

पुलिस ने जैसे तैसे निकाला समस्या का हल

निवासी ने बताया कि रखरखाव शुल्क लेने के बावजूद सोसाइटी के हालत बेहद खस्ता है। इसको लेकर कोर्ट में याचिका भी दाखिल की गई है। आगामी 11 अक्टूबर इस मामले में सुनवाई होनी है। लोग मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और बिल्डर की वजह से काफी परेशान है। जब सोसाइटी में हंगामा होना शुरू हो गया तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सोसाइटी में बिजली की आपूर्ति को बहाल करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.