April 28, 2024, 4:16 am

Rajasthan news: तहसीलदार पर महिला पटवारियों ने लगाया गंभीर आरोप, कहता है-‘आपकी आंखें नशीली हैं, बीयर पीती हो क्या…?

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 4, 2023

Rajasthan news: तहसीलदार पर महिला पटवारियों ने लगाया गंभीर आरोप, कहता है-‘आपकी आंखें नशीली हैं, बीयर पीती हो क्या…?

Rajasthan news: राजस्थान के पाली जिले के रोहट तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित पर महिला पटवारियों के साथ अश्लील चैटिंग का आरोप लगा है. इस मामले में उन्हें निलंबित कर दिया गया है. महिला पटवारियों ने हाल में इस मामले में एसडीएम को लिखित शिकायत दी थी. जिसके बाद तहसीलदार पर एक्शन लिया गया. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

जानकारी के अनुसार, 58 साल के तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित पर महिला पटवारियों ने अश्लील चैटिंग और घटिया मैसेज करने के आरोप लगाए थे. इसके साथ महिला पटवारियों द्वारा लिखित शिकायत में आरोप लगाया गया कि तहसीलदार उनके साथ बदसलूकी करता है और अपने पास बुलाकर अश्लील बातें करता है. महिला पटवारियों ने यह शिकायत रोहट एसडीएम भंवरलाल जनागल से की.

महिला पटवारियों को ऐसे परेशान करता था तहसीलदार

एक महिला पटवारी ने लिखी शिकायत में चैट के स्क्रीनशॉट भी लगाए हैं. उन्होंने बताया कि तहसीलदार द्वारा कई बार भद्दे मैसेज किए गए. शिकायत में बताया गया कि तहसीलदार ने मैसेज किया था कि मैंने पहले ही दिन आपको सेलेक्ट कर लिया था, सोचा आपके साथ मिलकर काम करूंगा. इसके साथ ही मैसेज किया गया था कि आप मुझे अपना दोस्त समझो और इतना उदास क्यों रहते हो? मुझे आपका खिला हुआ चेहरा पसंद है. इतना ही नहीं बल्कि महिला पटवारी से पूछा गया था कि बियर पीते हो क्या और आपको होटल बुक करवाना हो या गाड़ी में घूमना हो तो बता देना.

ये भी पढ़ें-

Delhi road accident: नाबालिग की कार खंभे से टकराई, ऐसे हुआ खतरनाक हादसा

तहसीलदार ने महिला पटवारी से पूछा – कैसे रखता है पति?

एक महिला पटवारी ने लिखी शिकायत में चैट के स्क्रीनशॉट भी लगाए हैं. उन्होंने बताया कि तहसीलदार द्वारा कई बार भद्दे मैसेज किए गए. शिकायत में बताया गया कि तहसीलदार ने मैसेज किया था कि मैं पहले ही दिन आपको सेलेक्ट कर लिया था, सोचा आपके साथ मिलकर काम करूंगा. इसके साथ ही मैसेज किया गया था कि आप मुझे अपना दोस्त समझो और इतना उदास क्यों रहते हो? मुझे आपका खिला हुआ चेहरा पसंद है. इतना ही नहीं बल्कि महिला पटवारी से पूछा गया था कि बियर पीते हो क्या और आपको होटल बुक करवाना हो या गाड़ी में घूमना हो तो बता देना.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.