July 18, 2024, 6:50 pm

Delhi road accident: नाबालिग की कार खंभे से टकराई, ऐसे हुआ खतरनाक हादसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 4, 2023

Delhi road accident: नाबालिग की कार खंभे से टकराई, ऐसे हुआ खतरनाक हादसा

Delhi road accident: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-36 हेलीपैड के पास एक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह लोहे की रॉड से खिड़की तोड़कर कार चालक को बाहर निकाला और और पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने नाबालिग कार चालक को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस  मामले की जांच करने में जुटी है.

क्या है मामला ?

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-36 हेलीपैड के पास एक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 17 साल के आदेश माथुर अपने परिवार के साथ मोहम्मदपुर मजरी गांव में रहता था. बताया गया कि उसके पिता एक प्राइवेट स्कूल चलाते हैं. शनिवार को आदेश माथुर कार लेकर रोहिणी में किसी काम से गया था. दोपहर के समय वह रोहिणी से वापसअपने घर लौट रहा था. इस दौरान जब वह रोहिणी सेक्टर-36 स्थित हेलीपैड के पास पहुंचा, तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई और तेजी से सड़क किनारे लगे एक बिजली के खंभे से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि इसकी आवाज काफी दूर तक गई. घटना के बाद मौके पर लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि घटना के समय कार काफी तेज रफ्तार में थी.

ये भी पढ़ें-

Mumbai crime news: फ्लैट से ट्रेनी एयर होस्टेस का मिला शव, बहन और बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी लड़की

घटना के बाद लोगों ने कार चालक को कार से निकलने का प्रयास किया. हादसे के कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके कारण दरवाजा खोलने में परेशानी आ रही थी. इस पर लोगों ने कड़ी मशक्कत कर लोहे की रॉड से किसी तरह दरवाजा खोला और चालक को बाहर निकाला. लोग उसे पास के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने आदेश माथुर को मृत घोषित कर दिया.मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.