April 18, 2024, 11:48 pm

Mumbai crime news: फ्लैट से ट्रेनी एयर होस्टेस का मिला शव, बहन और बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी लड़की

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 4, 2023

Mumbai crime news: फ्लैट से ट्रेनी एयर होस्टेस का मिला शव, बहन और बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी लड़की

Mumbai crime news: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पवई में एक लड़की का उसके फ्लैट से संदिग्ध हालत में शव मिला है. मुंबई पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. मृतक लड़की ट्रेनी एयर होस्टेस थी और हाल ही में उसका चयन हुआ था. लड़की की पहचान रूपल ओगरे के रूप में हुई है. वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि वह अपनी बड़ी बहन और बॉयफ्रेंड के साथ फ्लैट में रहती थी. दोनों पिछले 8 दिनों से गांव गए हुए थे. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस को हत्या की आशंका

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पवई में एक लड़की का उसके फ्लैट से संदिग्ध हालत में शव मिला है. बीती रात मुंबई के पवई पुलिस थाने में ये सूचना मिला कि एक बिल्डिंग के फ्लैट में संदिग्ध हालत में एक लड़की की डेड बॉडी मिली है. इस खबर के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पवई के मारवाह रोड पर स्थित NG सोसायटी में एक 20 से 25 साल की लड़की की संदिग्ध हालत में डेड बॉडी मिली है. लड़की का नाम रूपल ओगरे है. वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि वह अपनी बड़ी बहन और बॉयफ्रेंड के साथ फ्लैट में रहती थी. दोनों पिछले 8 दिनों से गांव गए हुए थे. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस का शुरुआत में कहना है कि लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस पीड़ित लड़की के फोन और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को जांच कर रही है. इस मामले में बिल्डिंग में काम करने वाले एक शख्स को हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west news: बैचलर हैं तो क्या कुछ भी करेंगे… सोसाइटी में रहते हैं तो पड़ोसियों का भी ख्याल रखना होगा

पुलिस ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीम का गठन किया गया है. हालांकि ये मृतक लड़की कौन थी, ये फ्लैट में अकेले कब से और क्यों राह रही थी और हत्या की वजह क्या है? इस बात की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.