June 12, 2024, 9:48 pm

Greater noida west news: बैचलर हैं तो क्या कुछ भी करेंगे… सोसाइटी में रहते हैं तो पड़ोसियों का भी ख्याल रखना होगा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 4, 2023

Greater noida west news: बैचलर हैं तो क्या कुछ भी करेंगे… सोसाइटी में रहते हैं तो पड़ोसियों का भी ख्याल रखना होगा

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटियों में कुछ ना कुछ होते रहता है जो चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही एक और मामला सामना आया है. दरअसल, सुपरटेक इकोविलेज-3 सोसाइटी (Supertech Ecovillage-3 Society) से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लड़के शराब के नशे में सोसाइटी के अंदर उत्पाद मचा रहे हैं. लड़केे पांचवी मंजिल पर फ्लैट की बालकनी के बाहर निकली हुई स्लैप के ऊपर बैठकर हुड़दंग काट रहे हैं.  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने इन लड़कों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

क्या है मामला ?

मामला रविवार देर रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इकोविलेज-3 सोसाइटी (Supertech Ecovillage-3 Society) का है. कुछ लोग पांचवी मंजिल पर रहते हैं. सभी बैचलर लड़के हैं. इन्होंने शराब के नशे में पहले सोसायटी में उत्पाद काटा. फिर बालकनी के पास बनी स्लिप पर जाकर बैठ गए. लोगों को डर था कि कहीं नीचे ना गिर जाए और हादसा ना हो जाए. जब लोगों ने लड़कों को वहां से उठाने का प्रयास किया तो बैचलर लड़कों ने लोगों को गाली देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Noida fire news: नोएडा में लिफ्ट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, ऐसे पाया काबू

इन लड़कों ने सोसाइटी में खूब हंगामा काटा. सोसाइटी के लोगों का कहना है कि बैचलर लड़कों की यह कोई पहली हरकत नहीं है. इससे पहले भी काफी बदतमीजी कर चुके हैं. ऐसे मामले आने के बाद बच्चों के ऊपर बुरा असर पड़ता है. अब लोगों ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. लोगों का कहना है कि ऐसी हरकतों से सोसाइटी का माहौल खराब होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.