April 18, 2024, 10:10 pm

Noida fire news: नोएडा में लिफ्ट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, ऐसे पाया काबू

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 4, 2023

Noida fire news: नोएडा में लिफ्ट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, ऐसे पाया काबू

Noida fire news: नोएडा में एक लिफ्ट बनाने वाली कंपनी में अचानक आग लग गई. यहां सेक्टर-3 के पास लिफ्ट बनाने वाली कंपनी में देर रात अचानक आग लग गई. आग ने कुछ ही देर में भीषण रूप धारण कर लिया. आग लगने की घटना से आसपास हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर बिग्रेड को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की सात गाड़ियों की मदद से लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना के समय फैक्ट्री बंद थी. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

फायर बिग्रेड की सात गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

नोएडा के सेक्टर-3 में लोकपाल इंडस्ट्रियल फैक्ट्री (Lokpal Industrial Factory) है. इस फैक्ट्री में कामर्शियल लिफ्ट बनाने का काम किया जाता है. बताया गया है कि रविवार रात लगभग 12:15 बजे अचानक फैक्ट्री में आग लग गई. इसके कुछ ही देर बाद फैक्ट्री से धुंआ और आग की तेज लपटें निकलने लगीं. आग की लपटों को देख लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और फायर बिग्रेड को दी. घटना की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची. इसके बाद मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west news: इस सोसाइटी में AOA को लेकर बढ़ा विवाद, अब निवासियों का अगला कदम ये…

फायर बिग्रेड की टीम का कहना है कि घटना के समय फैक्ट्री बंद थी. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. हालांकि आग लगने के कारण फैक्ट्री में रखा सामान जल गया है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.