December 9, 2023, 1:03 am

Ghaziabad Suicide: इंजीनियर किया सुसाइड, वजह जान आप भी हो जाएगें हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 20, 2023

Ghaziabad Suicide: इंजीनियर किया सुसाइड, वजह जान आप भी हो जाएगें हैरान

Ghaziabad Suicide : राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की 16वीं मंजिल से कूदकर एक नामी कंपनी के इंजीनियर ने जान दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस के मुताबिक इंजीनियर लंबे समय से मधुमेह, बीपी समेत कई बीमारी से ग्रसित थे और मानसिक परेशान चल रहे थे।

पुलिस ने क्या कहा

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। परिवार के लोगों के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद आमने आया कि जॉन स्टेनली बीमारी की वजह से तनाव में चल रहे थे। अपने आसपास के लोगों से भी वह लंबे समय से बातचीत नहीं कर रहे थे। वह नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर थे। मूलरूप से वह निवाड़ी रोड सूर्य एंक्लेव के रहने वाले थे। सोसायटी की 16वीं मंजिल पर वह करीब तीन साल से अपनी पत्नी व मां के साथ रहते थे। उनका कोई बच्चा नहीं है। मां व पत्नी ने कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी है।

11वीं मंजिल से कूदकर युवक ने जान दी

वेवसिटी थाना क्षेत्र की एनएच-9 स्थित देव हाइट्स सोसायटी में रविवार को 20 वर्षीय जावेद ने 11वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। युवक की बहन का रविवार को निकाह भी था। घटना के बाद फार्म हाउस में आयोजित होने वाले निकाह को स्थगित कर दिया गया। शव को सुपुर्द-ए-खाक करने के बाद ससुराल पक्ष के कुछ लोग आकर निकाह की औपचारिकता पूरी कर चले गए। जावेद के पिता मुन्नवर रोडवेज में चालक के पद पर कार्यरत हैं। वह पहले जाफर कॉलोनी में रहते थे। फिलहाल देव हाइट्स सोसायटी में रहते हैं। बताया जा रहा है कि जावेद का कई दिनों से परिवार से कहासुनी चल रही थी। वहीं, परिवार ने इस मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। संवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.