May 3, 2024, 11:10 pm

The Burning Car Noida: अपार्टमेंट के बाहर खड़ी कार में लगी आग में जिंदा जल गए दो दोस्त, अचानक से आग का गोला बनी गाड़ी.. पुलिस पहचान में जुटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 25, 2023

The Burning Car Noida: अपार्टमेंट के बाहर खड़ी कार में लगी आग में जिंदा जल गए दो दोस्त, अचानक से आग का गोला बनी गाड़ी.. पुलिस पहचान में जुटी

The Burning Car Noida: नोएडा की एक पॉश सोसाइटी से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां उस वक्त अफरातफरी मच गया जब एक कार में अचानक आग लग गई. आग लगते ही कार में सवार दो लोग जिंदा जल गए. हैरानी की बात यह है कि कार सवार जिंदा जले लोगों की पहचान अबतक नहीं हुई है. फॉरेंसिंक एक्सपर्ट से पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कार सवार लोग कौन थे और कैसे ये पूरा हादसा हुआ.

कहां का है मामला

‘द बर्निंग कार’ का ये मामला नोएडा के सेक्टर सेक्टर 119 स्थित आम्रपाली प्लैटिनम (Amrapali Platinum Society) सोसाइटी की है. यहां सोसाइटी के सामने एक व्हाइट कलर की स्विफ्ट कार (The Burning Car Noida) में अचानक आग लग गई. आग इतनी तेज भड़की की कार सवार दो लोग कार से बाहर तक नहीं निकल पाए. बाद में किसी तरह से स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से आग को बुझाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अंदर बैठे हैं दो व्यक्ति की आग से मौत हो गई थी. बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है जिसके बाद शवों की पहचान का सिलसिला जारी है.

3 मिनट के अंदर जल गई कार

पहली नजर में ये साफ हो गया है कि कार के अंदर जलने वाले दोनों लोग पुरुष हैं. पुलिस ने जानकारी दी है कि कार के अंदर से दो मेल बॉडी को बरामद किया गया है. नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया है कि आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के बाहर सुबह करीब 6 बजकर 8 मिनट पर कार खड़ी हुई और इसके ठीक 3 मिनट बाद यानी 6 बजकर 11 मिनट पर कार में अचानक आग लग गई. आग लगते ही अफरातफरी मच गई. आग इतना भयंकर था कि कार में बैठे दोनों लोग बाहर नहीं निकल पाए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और पता लगा रही है कि कार में आग कैसे लगी और जिंदा जलने वाले दो लोग कौन थे.

पुलिस ने क्या कहा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.