April 29, 2024, 1:53 am

Noida news: इस सोसाइटी में AOA चुनाव नतीजे के बाद हुई AGM, इन्हें मिली AoA की कमान

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 17, 2023

Noida news: इस सोसाइटी में AOA चुनाव नतीजे के बाद हुई AGM, इन्हें मिली AoA की कमान

The Hyde Park Society: नोएडा की द हाइड पार्क सोसाइटी में पहली एजीएम हुई और इसी एजीएम के साथ सोसाइटी में नई अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन ने कार्यभार संभाल लिया है.

कब हुई एजीएम

नोएडा के सेक्टर 78 स्थित द हाइड पार्क सोसायटी बीते लंबे समय से सुर्खियों में है. कभी जबरदस्ती अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन की कुर्सी पर कब्जे को लेकर तो कभी वित्तीय अनियमितता को लेकर. लेकिन अब सोसाइटी में नई AoA ने व्यवस्था संभाल ली है. बीते शनिवार को सोसाइटी में पहली एजीएम हुई और इसी एजीएम में नई अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन के सदस्यों ने जिम्मेदारी ली.

चुनाव पदाधिकारी ने AoA सदस्यों की घोषणा की

चुनाव अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह की अध्यक्षता में हाइड पार्क सोसाइटी में पहली एजीएम हुई. इस एरिया में चुनाव अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों की घोषणा की.

Advertisement
Advertisement

किसे मिली क्या जिम्मेदारी

9 दिसंबर को हुए चुनाव में टीम आगाज को जबरदस्त जीत मिली. इसके बाद चुनाव अधिकारी ने एजीएम बुलाकर जीते हुए सदस्यों की घोषणा की. बिहार के खगड़िया के रहने वाले सुजीत कुमार को अध्यक्ष बनाया गया है. जबकि दिनेश नेगी को उपाध्यक्ष,अमित गुप्ता को सचिव, अतुल कुमार राय को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है.एक्सक्यूटिव मेंबर के तौर पर विजेंद्र सिंह राठौड़,अमित कुमार मिश्रा, सुभाष चौधरी, मनीष गर्ग और विजय सिंह रावत की नियुक्ति की गई है.

AoA अध्यक्ष ने क्या कहा

अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशंस के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने के बाद सुजीत कुमार ने गली न्यूज डॉट कॉम से खास बात की. उन्होंने साफ किया तो उनका फोकस सोसाइटी के डेवलपमेंट पर होगा और हाउसिंग सोसाइटी में बने नकारात्मक माहौल को दूर किया जाएगा. साथ ही साथ सोसाइटी के मेंटेनेंस की भी जल्द से जल्द हस्तांतरण की प्रक्रिया पूरी की जाएगी.

बता दें कि सोसाइटी में बीते एक साल के दौरान वित्तीय अनियमितता को लेकर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहा है. कई लोगों पर मुकदमे भी दर्ज किया गया है.अब देखने वाली बात होगी कि नई टीम कैसे इन तमाम परेशानियों और अड़चनों से दूर रहकर सोसाइटी का विकास करती है.

यह भी पढ़ें:

Ghaziabad Metro News: खुशखबरी, मेट्रो के तीसरे फेज की डीपीआर मिलने पर जल्द ही शुरू होगा निर्माण कार्य…

Leave a Reply

Your email address will not be published.