December 9, 2023, 12:33 am

Noida news: नोएडा की इस सोसाइटी के लोगों को नोटिस जारी, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 14, 2023

Noida news: नोएडा की इस सोसाइटी के लोगों को नोटिस जारी, ये है वजह

Noida news: नोएडा की सुपरटेक केपटाउन सोसायटी (Supertech Cape Town Society) में मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने सोसायटी वालों को नोटिस भेजा है. इस नोटिस में सोसायटी वालों को मेंटेनेंस डिफॉल्टर घोषित किया गया है. सोसाइटी के लोगों पर करीब 2.68 करोड़ रुपये का मेंटेनेंस चार्ज न देने का आरोप है. सोसाइटी के लोग नोटिस का विरोध कर रहे हैं. लोगों का कहना है उन्होंने मेंटेनेंस चार्ज जमा किया है, लेकिन फैसिलिटी ने अपडेट नहीं किया है. जिसको लेकर उन्हें मेंटेनेंस डिपार्टमेंट को लेकर काफी गुस्सा है.

क्या है मामला ?

बताया जा रहा है कि सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में करीब 4,500 परिवार रहते हैं. 3,200 से ज्यादा रेजिडेंट्स को नोटिस भेजा गया है. सोसाइटी के लोगों पर करीब 2.68 करोड़ रुपये का मेंटेनेंस चार्ज न देने का आरोप है. सोसाइटी के लोग नोटिस का विरोध कर रहे हैं. जिन लोगों को नोटिस भेजा गया है, उनमें से अधिकतर लोगों ने अपना मेंटेनेंस चार्ज दे दिया है.

ये भी पढ़ें-

Noida road accident: नोएडा में सड़क हादसा, एक की मौत

तीन साल से करीब 150 लोगों पर लगभग एक करोड़ का मेंटेनेंस बकाया है. इनमें कुछ दुकानदार भी शामिल हैं. इस संबंध में बिल्डर को मेल भेजा गया है. इसका जवाब अब तक नहीं आया है. इस मामले को लेकर एक बार फिर बिल्डर को पत्र लिखा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.