May 29, 2024, 5:11 pm

Noida news: इस सोसायटी के AOA ने दी नोएडा अथॉरिटी को चेतावनी, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 14, 2023

Noida news: इस सोसायटी के AOA ने दी नोएडा अथॉरिटी को चेतावनी, ये है वजह

Noida news: नोएडा के सेक्टर-78 की हाईड पार्क सोसायटी से बड़ी खबर आ रही है. हाईड पार्क सोसायटी के AOA ने नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. बता दें कि, सेक्रेटरी अजय पांडे ने यह बात कही है. आखिर ऐसा क्या हुआ कि AOA ने नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ एक्शन लेने की बात कह डाली. दरअसल, सोसायटी में पानी की कटौती और गंदा पानी आने की वजह से कदम उठाया जा रहा है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-78 की हाईड पार्क सोसायटी के AOA, सेक्रेटरी अजय पांडे ने CEO को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने सोसायटी में पानी की समस्या व साफ पानी ना मिलने को लेकर रोष जताया है. उन्होंने कहा कि हाईड पार्क सोसायटी में 8 से 10 हजार लोग रहते है. सभी लोग जॉब पर जाते है और सभी को पानी की जरूरत पड़ती है. लेकिन आए दिन पानी में कटौती और साफ पानी ना मिलने से लोग परेशान है. सोसायटी में गंदा पानी आ रहा है. जिससे लोग बीमार पड़ रहे है.

ये पढ़ें-

Adobe Scan 12 Aug 2023 (3) (1)

हाईड पार्क सोसायटी में गंदा पानी पीने से बच्चे, बुजुर्ग आदि सभी को अलग-अलग प्रकार की बीमारी हो रही है. जिसको लेकर इनके द्वारा कई बार नोएडा अथॉरिटी को शिकायत की गई है. लेकिन किसी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई और ना ही किसी ने इसको लेकर कोई समाधान नहीं निकाला गया है. जिसके चलते लोग गंदा पानी पीने को मजबूर है.

ये भी पढ़ें-

Noida news: नोएडा की इस सोसाइटी के लोगों को नोटिस जारी, ये है वजह

उन्होंने कहा कि हाईड पार्क सोसायटी के AOA की ओर से निवासियों की सुरक्षा के लिए यह निर्णय लिया गया है. उन्होंने नोएडा अथॉरिटी को चेतावनी दी है कि अगर सोसायटी में इस गंदे पानी की वजह से कोई भी बीमार होता है तो इसका जिम्मेदार खुद जल विभाग (नोएडा अथॉरिटी) होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.