June 15, 2024, 6:41 pm

Greater Noida West news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मिली दो लोगों की बॉडी, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 15, 2023

Greater Noida West news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मिली दो लोगों की बॉडी, जांच में पुलिस

Greater Noida West news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां दो लोगों की लाश मिली है. एक की लाश गाजियाबाद से हिंडन नदी में बहकर आई और दूसरे की लाश सड़क किनारे पड़ी हुई मिली. इससे आसपास हड़कंप (Body of two people found in Greater Noida West) मच गया है. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने दोनों मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पहला मामला ?

जानकारी के अनुसार, 13 अगस्त को सोम बाजार तिगरी के पास हिंडन नदी में एक युवक की लाश बह रही थी. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से लाश बाहर निकाली. जानकारी करने पर इसकी पहचान युसूफ (30) निवासी वीर अब्दुल हमीद कॉलोनी, गाजियाबाद के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि यह युवक बीते 12 अगस्त को रॉयल टावर सिजवान, गाजियाबाद के पास से हिंडन नदी में डूब गया था. जिसकी तलाश पुलिस और एनडीआरफ की टीम कर रही थी. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें-

Noida news: इस सोसायटी के AOA ने दी नोएडा अथॉरिटी को चेतावनी, ये है वजह

क्या है दूसरा मामला ?

पुलिस ने बताया कि 14 अगस्त 2023 को करीब डेढ़ बजे उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा हुआ है. जिसकी पहचान भूदेव सिंह (58) निवासी ग्राम भाटपुर बरौली के रूप में हुई है. व्यक्ति की लाश सर्विस रोडक्रम्पटन कंपनी के सामने सड़क के किनारे पड़ी हुई मिली. यह यूनिटी सिक्योरिटी कंपनी पाम ओलंपिया सोसाइटी गौर सिटी-2 में गार्ड की ड्यूटी करता था. जांच में पता चला है कि यह व्यक्ति शराब पीने का आदि था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.