April 29, 2024, 8:48 am

Vivek Bindra Case: दूसरों को मोटिवेट करने वाले बिंद्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें एफआईआर में विवेक बिंद्रा पर कितने गंभीर आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 24, 2023

Vivek Bindra Case: दूसरों को मोटिवेट करने वाले बिंद्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें एफआईआर में विवेक बिंद्रा पर कितने गंभीर आरोप

Vivek Bindra Case: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) की मुशकिलें बढ़ती ही जा रही है. पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोपी मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा को नोएडा पुलिस नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी. पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. इसे पहले मामले को लेकर भाई की शिकायत पर नोएडा (Noida) पुलिस ने पहले ही केस दर्ज किया है. विवेक बिंद्रा के पत्नी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में अंतर्राष्ट्रीय मोटिवेशनल स्पीकर विवेक ( Vivek Bindra Case) स्पीकर के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. यह केस उनकी दूसरी पत्नी के भाई की शिकायत पर दर्ज किया गया है. इस शिकायत में मोटिवेशनल स्पीकर के चमक- दमक वाले चेहरे के पीछे का पहलू सामने आया है. आरोप है कि विवेक बिंद्रा ने पत्नी यानिका को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा. यानिका को कमरे में बंद कर गाली- गलौच की. उसके बाल खींचे। चेहरा नोचा. मोबाइल तोड़ दिया. पिटाई से यानिका के कान का पर्दा फट गया. विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कराया गया है. एफआईआर के मुताबिक, 6 दिसंबर को विवेक बिंद्रा की यानिका से शादी हुई थी. मारपीट की घटना 8 दिसंबर की बताई जा रही है. इसके बाद यानिका को दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने विवेक के खिलाफ 14 दिसंबर को सेक्टर- 126 थाने में केस दर्ज कराया.

यह देखें वीडियो:

 

एफआईआर में विवेक बिंद्रा पर गंभीर आरोप 
  • गाजियाबाद के चंदर नगर के वैभव क्वात्रा ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि उनकी बहन यानिका की शादी छह नवंबर को विवेक बिंद्रा के साथ ललित मानगर होटल में हुई थी।
  • विवेक वर्तमान में सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते हैं। शादी के एक माह बाद सात दिसंबर की रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे।
  • इस बात को लेकर नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया।
  • गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से महिला के पूरे शरीर पर घाव है। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा है।
  • बाल नोंचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव है। विवेक पर गुस्सा इक कदर सवार था कि उसने पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया।
  • कई दिन तक घायल महिला का दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उपचार चलता रहा। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसकी बहन शारीरिक और मानसिक तौर पर पूरी तरह से टूट गई है। घटना के बाद वह किसी से बात नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें :-

Noida News: विवादों में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा,पत्नी को इतना पीटा की कान का पर्दा ही फट गया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.