May 19, 2024, 11:03 am

Greater Noida news: रेस्टोरेंट में लड़की से छेड़छाड़, विरोध पर स्टाफ ने पीटा, तीन गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 20, 2023

Greater Noida news: रेस्टोरेंट में लड़की से छेड़छाड़, विरोध पर स्टाफ ने पीटा, तीन गिरफ्तार

Greater Noida news: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां टॉय बॉय रेस्टोरेंट में डांस कर रही लड़की को एक लड़के ने हाथ लगा दिया. लड़की और उसके साथियों ने इसका विरोध किया, तो नशे में धुत आरोपी मारपीट करने लगे. लड़की का आरोप है कि रेस्टोरेंट के स्टाफ और बाउंसरों ने भी आरोपियों का साथ दिया. आरोपियों ने लड़की से मारपीट व अभद्रता की. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों पर शांति भंग की कार्रवाई की है.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-142 इलाके के एडवांटा टावर के पास टॉय बॉय रेस्टोरेंट में डांस कर रही लड़की से एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. लड़की और उसके साथियों ने इसका विरोध किया तो नशे में धुत आरोपी मारपीट करने लगे. लड़की का आरोप है कि रेस्टोरेंट के स्टाफ और बाउंसरों ने भी आरोपियों का साथ दिया. आरोपियों ने लड़की के साथ मारपीट व अभद्रता की. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों पर शांति भंग की कार्रवाई की है. लेकिन लड़की और उनके वकील का कहना है कि लड़की से छेड़छाड़ की घटना हुई है. उन्होंने मंगलवार को डीसीपी से मिलकर इस मामले में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है.

नशे में आरोपी

रविवार शाम ग्रेजुएशन के कुछ स्टूडेंट्स खाना खाने के लिए टॉय बॉय रेस्टोरेंट गए थे. स्टूडेंट्स ने थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि आर्डर देने के बाद खाना खाने में समय लग रहा था. इसके चलते वह रेस्टोरेंट में डांस करने लगे. इसी दौरान नशे में धुत कुछ युवक भी डांस करने लगे और उन्होंने एक लड़की को हाथ लगा दिया. इस पर लड़की ने आरोपियों से दूर होने के लिए कहा. लेकिन आरोपी दूर होने के बजाय लड़की से अभद्रता करने लगे. लड़की के विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों के साथ रेस्टोरेंट स्टाफ व बाउंसर भी मारपीट करने लगे. पीड़ित स्टूडेंट्स का कहना है कि इसमें उन्हें काफी चोट आई है.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस किया दर्ज

पुलिस का कहना है कि शिकायत पर केस दर्ज कर तीन रेस्टोरेंट स्टाफ नवीन, नरेंद्र, जगतार सिंह को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की. इनके अलावा पांच-छह अज्ञात आरोपियों पर भी केस दर्ज किया गया है. उनकी पहचान की जा रही है.

सीसीटीवी फुटेज कराये सीज, जांच कर होगी कार्रवाई

इस मामले में स्टूडेंट्स के वकील की शिकायत पर थाना पुलिस को रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज सीज कर जांच के लिए कहा है. अगर लड़की से छेड़छाड़ की बात सामने आती है, तो छेड़छाड़ की धारा मेें रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फरार अज्ञात आरोपियों पर भी जल्द कार्रवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.