April 30, 2024, 4:52 am

Ghaziabad News: खौफनाक… जूठी प्लेट टच हुई तो पीट-पीटकर ले ली वेटर की जान…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 7, 2023

Ghaziabad News: खौफनाक… जूठी प्लेट टच हुई तो पीट-पीटकर ले ली वेटर की जान…

Ghaziabad News: आज के इस आधुनिक दौर में भी छुआछूत का भूत कुछ लोगों के सिर पर इस तरह से सवार है की वे इसके लिए किसी का मर्डर करने से भी नहीं चूकते। ऐसा ही एक रूह कंपाने वाला मामला UP के गाजियाबाद (Ghaziabad)से सामने आया है। जिसमे मैरिज हॉल के अंदर शादी में खाना खाने के समय वेटर से जूठी प्लेट टच हो जाने से कुछ लोगों ने पीट पीट कर उसकी जान लेली। इस पूरी वारदात का अब खुलासा हो चुका है। इस खबर को सुनकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया है। पता चला है कि मैरेज हॉल के मालिक ने वेटर को उठाकर पटका था, जिससे उसके सिर में चोट लगी। इसके बाद वेटर को तड़पते हुए जंगल में फेंक दिया गया। इसकी वजह से दो घंटे बाद वेटर की मौत हो गई। फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है।

क्या है पूरा मामला…

खबर के मुताबिक राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad)के अंकुर विहार में एक वेटर की पीट पीटकर हत्या के मामले में एक नया इनपुट सामने आया है। जूठी प्लेट टच होने से नाराज आरोपियों ने वेटर को पीट पीटकर अधमरा कर दिया था। इसके बाद आरोपी उसे अधमरा जानकर जंगल में फेंक आए थे। जहां वह करीब दो घंटे तक तड़पता रहा और आखिर में उसकी मौत हो गई। गाजियाबाद पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है।

पुलिस के मुताबिक मरने वाले की पहचान अंकुर विहार के शंकर विहार निवासी पंकज के रूप में हुई है। पिछले महीने 17 नवंबर को उसकी लाश गढ़ी कट्टैया के जंगल में मिली थी। पंकज एक मैरेज हॉल में वेटर का काम करता था। पुलिस की जांच के दौरान पंता चला कि शादी समारोह में जूठी प्लेट उठाते समय गलती से प्लेट एक मेहमान से टच हो गई थी, इसी बात पर मैरिज हॉल के संचालक और मेहमानों ने मिलकर उसे जमीन पर पटक कर पीटा था। पुलिस ने बताया कि इस पिटाई से पंकज बेहोश हो गया तो आरोपी उसे उठाकर पास के जंगल में फेंक आए थे, चूंकि उस समय तक पंकज जिंदा था और करीब दो घंटे तक तड़पता रहा। आखिर तक जब उसे मदद नहीं मिली तो उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पंकज की मौत का कारण सिर में चोट लगना बताया गया है। यह चोट पकंज को पटकने की वजह से लगी है। पुलिस ने बताया कि मैरेज हॉल में कैटरिंग ठेकेदार सर्वेश ने पंकज को हॉयर किया था।vउसकी ड्यूटी समारोह में आए मेहमानों को खाने के बाद जूठी प्लेट उठाने की थी।

यह भी पढ़े…

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बच्ची ने किया सुसाइड, नहीं मिला सुसाइड नोट

पंकज अपना काम ठीक से कर रहा था, लेकिन इसी दौरान शराब के नशे में धुत मेहमान ऋषभ से जूठी प्लेट टच हो गई। इसी बात पर ऋषभ और उसके साथियों ने पंकज के साथ मारपीट शुरू कर दी। जानकारी होने पर मैरेज हॉल के संचालक मनोज गुप्ता वहां पहुंचे और उन्होंने बीच बचाव करने के बजाय पंकज को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे पंकज के सिर में गंभीर चोट लगी और वह अचेत हो गया। इसके बाद मनोज ने वहां काम कर रहे अमित और अजय को बुलाया और पंकज को मरणासन्न हालत में उठाकर गढ़ी कट्टैया के जंगल में फेंकवा दिया। पुलिस ने इस मामले में ऋषभ के अलावा दो और आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस गंभीरता से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि किसी भी हालत में गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.