May 10, 2024, 8:12 am

Ghaziabad lift accident: इस सोसायटी की लिफ्ट में फंसी भाजपा पार्षद की पत्नी, गार्डों की मदद से निकाला बाहर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 13, 2023

Ghaziabad lift accident: इस सोसायटी की लिफ्ट में फंसी भाजपा पार्षद की पत्नी, गार्डों की मदद से निकाला बाहर

Ghaziabad lift accident: गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक सोसायटी की लिफ्ट में एक महिला के फंसने की खबर से सोसाइटी में हड़कंप मच गया. महिला लिफ्ट में थी और लिफ्ट 10वीं मंजिल पर अटक (Ghaziabad lift accident) गई. जिससे महिला घबरा गई. बता दें कि, महिला लिफ्ट में करीब 15 मिनट तक फंसी रहीं. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया. जिसके बाद से सोसायटी के लोगों में रोष देखने को मिला है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद के विजयनगर के पास गौर सिद्धार्थम सोसायटी (Gaur Siddhartham Society) के 32 मंजिला बी टावर की लिफ्ट अचानक खराब हो गई. इस दौरान लिफ्ट में एक महिला थी. बताया जा रहा है कि लिफ्ट अचानक रुक गई, जिससे महिला घबरा गई. महिला की लिफ्ट सोसायटी के 10वीं मंजिल पर अटक गई. महिला करीब 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया.

भाजपा पार्षद की पत्नी लिफ्ट में फंसी

गाजियाबाद की गौर सिद्धार्थम सोसायटी (Gaur Siddhartham Society) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गाजियाबाद से वार्ड 55 के भाजपा पार्षद संतोष सिंह राणा की पत्नी मंजू सिंह करीब 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसी गई. बाद में परिजनों को फोन करने पर वे मदद के लिए आए और सोसाइटी के गार्डों की मदद से महिला को लिफ्ट से बाहर निकाला जा सका.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan road accident: राजस्थान में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, सड़क पर बिछ गई लाशें

पहले भी हो चुकी है घटना

अक्सर सोसाइटियों में लिफ्ट के खराब होने की घटनाएं होना आम बात हो गई हैं. इसी प्रकार कुछ दिन पहले भी इसी प्रकार की एक घटना घटी थी. जब लिफ्ट में चार लोग फंस गए थे. उन सभी को सीढ़ी लगाकर निकाला गया था. सभी काफी डरे हुए थे. सोसायटी के लोगों की ओर से कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. सोसायटी के लोग लिफ्ट में जाने से डरने लगे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.