June 15, 2024, 8:28 pm

Rajasthan road accident: राजस्थान में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, सड़क पर बिछ गई लाशें

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 13, 2023

Rajasthan road accident: राजस्थान में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, सड़क पर बिछ गई लाशें

Rajasthan road accident: राजस्थान के भरतपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी (Rajasthan road accident). इस टक्कर में बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोग चीखने-चिल्लाने लगे. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया.

कहां हुआ हादसा ?

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस गुजरात से मथुरा की तरफ जा रही थी. जयपुर-आगरा हाइवे पर नदबई थाना इलाके में जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर हन्तरा पुल पर बस खराब हो गई. ड्राइवर ने बस को खड़ा किया और ठीक करने की कोशिश करने लगा. तभी पीछे से आए ट्रक ने बस में टक्कर मार दी.

घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

इस ट्रक और बस की टक्कर में बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि हादसे में 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. कुछ लोग घायल हुए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बारे में जानकारी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad fraud news: यूपी पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक के साथ ठगी, जान-पहचान का है आरोपी

कहां जा रही थी बस ?

पुलिस ने बताया कि यह बस गुजरात के भावनगर से चलकर जयपुर और भरतपुर होते हुए उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी. सुबह करीब 5 बजे हादसा हुआ. मरने वालों में 6 महिलाएं और पांच पुरुष बताए जा रहे हैं. सभी यात्रियों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया. करीब 20 गंभीर घायलों का इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.