May 1, 2024, 12:00 pm

Time Magazine List: आलिया भट्ट समेत इन स्टार्स का नाम TIME मैगजीन के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल, जानें पूरी खबर…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 18, 2024

Time Magazine List: आलिया भट्ट समेत इन स्टार्स का नाम TIME मैगजीन के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल, जानें पूरी खबर…

Time Magazine List: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से देश ही नहीं दुनियाभर में नाम रोशन कर रही हैं। अब उनका नाम ‘टाइम’ मैगजीन की इस साल की सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया है। उनके अलावा लिस्ट में साक्षी मलिक, देव पटेल और दुआ लीपा जैसे शख्सियतों का नाम भी शामिल है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, टाइम’ मैगजीन ने बुधवार को साल 2024 के सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम शामिल है। उन्हें ‘अद्भुत टैलेंट’ बताया गया है। इनके अलावा इंडियन-ब्रिटिश एक्टर देव पटेल और फेमस सिंगर दुआ लीपा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है। इस 100 लोगों की लिस्ट में कुल 15 आर्टिस्ट को जगह मिली है। आइये जानते हैं इनके नाम।

टाइम’ मैगजीन की ‘THE 100 MOST INFLUENTIAL PEOPLE OF 2024’ की लिस्ट में आर्टिस्ट्स के अलावा आइकॉन्स, टाइटन्स, लीडर्स, इनोवेटर्स और पायनियर्स के क्षेत्र के प्रभावशाली लोगों को जगह दी गई है। लिस्ट में आलिया भट्ट, देव पटेल और दुआ लीपा के अलावा पहलवान साक्षी मलिक, बिजनेसमैन अजय बांगा, जिगर शाह, अस्मा खान, प्रियंवदा नटराजन जैसे शख्सियतों का नाम शामिल है।

आलिया भट्ट को मिली जगह

आलिया भट्ट को राइटर, डायरेक्टर और फिल्ममेकर टॉम हार्पर ने ‘अद्भुत टैलेंट’ में से एक बताया। उनकी प्रोफाइल में लिखा गया है कि वो दुनिया की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो एक दशक से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सराहनीय काम कर रही हैं। इसी के साथ उनकी नेकदिली और ईमानदारी की भी तारीफ की गई है। मालूम हो कि आलिया ने ‘टॉम हार्पर’ के साथ अपनी पहली हॉलीवुड मूवी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में काम किया है।

यह भी पढ़ें…

Weather Updates: बढ़ेगा तापमान, आसमान से बरसेगी ‘आग’, मौसम विभाग ने जारी किया हीटवेव अलर्ट

‘मंकी मैन’ में नजर आएंगे देव पटेल

आठ ऑस्कर जीतने वाली फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के एक्टर देव पटेल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उनकी ‘मंकी मैन’ मूवी को तारीफें मिल रही हैं, जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया है।

दुआ लीपा का भी नाम शामिल

आर्टिस्ट्स की लिस्ट में फेमस सिंगर दुआ लीपा का नाम भी शामिल हैं। वो अब तक तीन ग्रैमी अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। वो सिंगर होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर भी हैं। टाइम’ मैगजीन की दुनिया की 100 सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में इन 15 आर्टिस्ट का नाम है शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.