May 15, 2024, 8:15 pm

Theft Cases in Society: तौबा-तौबा ऐसी नर्स से तो भगवान बचाए, फ्लैट से लाखों का समान लेकर हुई फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday March 17, 2024

Theft Cases in Society: तौबा-तौबा ऐसी नर्स से तो भगवान बचाए, फ्लैट से लाखों का समान लेकर हुई फरार

Theft Cases in Society: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से धोखाधड़ी और जालसाजी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक सोसाइटी में एक रेसिडेंट्स ने घर में अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए एक नर्स को रखा था। लेकिन वो नर्स दूसरे ही दिन फ्लैट से लाखों की ज्वेलरी और रूपयों की चोरी करके फरार हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में (Theft Cases in Noida) एक व्यक्ति ने अपनी बीमार मां की देखरेख के लिए घर में नर्स रखी थी। दूसरे ही दिन नर्स फ्लैट से लाखों के आभूषण और नकदी चोरी कर फरार हो गई। इसका पता चलते ही इलाइट गोल्फ गार्डन निवासी गंगा कक्कड़ ने कोतवाली-113 पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में गंगा कक्कड़ ने कहा कि मां की तबीयत खराब रहती है। उनकी देखभाल के लिए गंगा ने तीन मार्च को हायर एजेंसी से बबीता नामक नर्स को घर में रखा था। चार मार्च को बबीता काम कर घर से गई। उसके बाद वापस नहीं आई। फोन करने पर उसने तबीयत खराब होने की बात कहते हुए दिल्ली के अस्पताल जाने की बात कही। कुछ समय बाद घर का लॉकर खोलने पर गंगा को जेवर गायब होने का पता चला। लॉकर से सोने के हार, कान की बाली, सोने के कड़े, अंगूठियां, टॉप्स, सोने का टुकड़ा और 22 हजार रुपये नकद गायब थे। गायब जेवर की कीमत लाखों में बताई गई है। कई बार प्रयास करने के बाद भी नर्स से महिला का संपर्क नहीं हो पाया।

यह भी पढ़ें…

Workers Protest in Society: सोसाइटी में सफाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, ये है वजह…यहां देखें वीडियो

गंगा ने हायर एजेंसी से संपर्क किया। पीडि़ता ने नर्स की शिकायत करते हुए दूसरी नर्स को भेजने के लिए कहा। आरोप है कि एजेंसी ने ऐसा करने से इन्कार कर दिया। अब इस मामले में कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है की आरोपी नर्स को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.