February 1, 2023, 8:38 pm

Gautambuddh Nagar News: इस सोसायटी में मंदिर सौंदर्यीकरण का काम शुरू

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 17, 2022

Gautambuddh Nagar News: इस सोसायटी में मंदिर सौंदर्यीकरण का काम शुरू

Gautambuddh Nagar News: गौतमबुध्द नगर (Gautambuddh Nagar)के नोएडा स्थित सेक्टर 74 के केपटाउन सोसाइटी (cape town society)में मंदिर सौंदर्यीकरण का कार्य तेजी से जारी है. मंदिर को ना केवल नया रंग रूप दिया जा रहा है बल्कि उसके आकार में भी बदलाव किया जा रहा है. बता दें कीि, मंदिर को भव्य और दिव्य बनाया जा रहा है. मंदिर के भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा रहा है की पहली बार ऐसा होगा जब यह मंदिर दो मंजिला तैयार होगी.

बता दें कि, मंदिर की सौंदर्यीकरण को लेकर गुरुवार की सुबह करीब 11:00 बजे एक अहम बैठक हुई और इसी बैठक में तमाम प्रस्तावों पर मुहर लगी हैं. बैठक में मंदिर के सौंदर्यीकरण पर चर्चा हुई. इस चर्चा में अमित तिवारी, नीरज शर्मा, नवीन दुबे एडवोकेट, राजीव रंजन, श्याम शंकर, सुभाष वाधवा, बंटी यादव, संदीप सिंह, सहित तमाम लोगों ने हिस्सा लिया.

सौंदर्यीकरण के विषय में नवीन दुबे ने कई सुझाव रखें, जिनको सभी ने स्वीकार किया और कार्य को आगे तेज गति से किए जाने का निर्णय लिया गया. दुबे ने कहा कि एंट्री गेट का सौंदर्यीकरण वह खुद अपने निजी खर्च पर कराएंगे, CCTV लगाने की जिम्मेदारी राजीव रंजन ने अपने निजी खर्च पर ली. साथ ही फैसिलिटी टीम को हॉल में AC व पंखे लगाने सहित बिजली व्यवस्था आदि की जिम्मेदारी दी गयी.

ये भी पढ़ें-

Gurugram news: टॉयलेट के लिए बीच सड़क रुका वकील तो लूट ली BMW कार, यहां के पॉश सोसाइटी के पास की घटना

इसी क्रम में नीरज शर्मा ने प्रस्ताव दिया कि एक दान पेटी मंदिर सौंदर्यीकरण के लिए अलग से मंदिर पर स्थापित की जाए, ताकि इस कार्य मे आर्थिक समस्या का सामना न करना पड़े. मंदिर का सौंदर्यीकरण भव्य तरीके से तय समय सीमा में खत्म कराने का प्रयास किया जाएगा. समय-समय पर राम जानकी मंदिर सौंदर्यीकरण के विषय मे विवरण सभी लोगों के साथ साझा किया जाता रहेगा और सभी कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ होगा. अब मंदिर के सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.