February 6, 2023, 1:46 am

Gurugram news: टॉयलेट के लिए बीच सड़क रुका वकील तो लूट ली BMW कार, यहां के पॉश सोसाइटी के पास की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 17, 2022

Gurugram news: टॉयलेट के लिए बीच सड़क रुका वकील तो लूट ली BMW कार, यहां के पॉश सोसाइटी के पास की घटना

Gurugram news: हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram)से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां तीन बदमाशों ने चाकू दिखाकर एक वकील की BMW कार लूट ली.  जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पीड़ित वकील अनुज बेदी दिल्ली के रहने वाले है.

क्या है मामला ?

दिल्ली के रहने वाले अनुज बेदी ने कहा कि वह सेक्टर-66 के पाम ड्राइव सोसाइटी (drive society)में रहते हैं. 15 दिसंबर की रात को वह सेक्टर-29 में वाइन शॉप से ऑडी शोरूम की तरफ जा रहे थे.

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में तीन बदमाशों ने चाकू दिखाकर एक वकील की BMW कार लूट ली और मौके से फरार हो गए. पीड़ित वकील अनुज बेदी की शिकायत के अनुसार, घटना 15 दिसंबर की रात करीब आठ बजकर 50 मिनट की है. घटना सेक्टर-29 इलाके में फायर स्टेशन और ऑडी शोरूम चौक के बीच हुई. बेदी ने अपनी शिकायत में कहा, “मैं अपनी सफेद BMW 220 (2014 मॉडल) कार में, सेक्टर-29 की एक वाइन शॉप से घर लौट रहा था. मैंने ऑडी शोरूम चौक के ठीक आगे एक सड़क किनारे अपनी कार रोकी और टॉयलेट करने चला गया. मैं कार को चालू छोड़ गया और जब वापस लौटा तो एक हुंदेई कार (hyundai car)पीछे से आई और मेरी कार के सामने आकर रुक गई. उसमें से तीन लोग निकले और एक ने मुझे चाकू दिखाकर पकड़ लिया और धमकाने लगा, फिर वे मेरी कार लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-

students protest: टीचर की कमी से परेशान बच्चे, स्कूल प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

पुलिस का बयान-

पुलिस ने बताया कि हम आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.