April 30, 2024, 5:35 am

Student’s Death in Society: सोसाइटी की 23वीं मंजिल से गिरा स्टूडेंट, ‘आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए, फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म’, ये लिखकर लगाई छलांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 12, 2024

Student’s Death in Society: सोसाइटी की 23वीं मंजिल से गिरा स्टूडेंट, ‘आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए, फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म’, ये लिखकर लगाई छलांग

Student’s Death in Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों की हाउसिंग सोसाइटियों में सुसाइड और हादसे के मामले पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक करके सामने आ रहे हैं। हाल ही में गाजियाबाद की एक सोसाइटी से एक स्टूडेंट की 23वें फ्लोर से गिरकर मौत होने का दर्दनाक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की हादसे के वक्त स्टूडेंट अपने दोस्तों के साथ था। पुलिस इस मामले में हर एंगल से छानबीन करके सच्चाई का पता लगाने में जुटी है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद (Student’s Death in Society) में स्थित ATS एडवांटेज सोसाइटी में गुरुवार देर रात बारहवीं के स्टूडेंट की 23वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। जांच के दौरान उसके पास से मिले सुसाइड नोट ने सभी को चौंका दिया। सुसाइड नोट में लिखा था, “आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए, फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म।” इस नोट को छोड़कर स्टूडेंट खुद कूदकर मरा है या फिर उसको नीचे फेंका गया है, पुलिस इन सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल कर रही है। इस मौत के दौरान कुछ और भी चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। जिसको लेकर गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ऐसे हुआ हादसा…

बयाया जा रहा है की गुरुवार की रात करीब पौने 10 बजे 12वीं के छात्र नव खन्ना उर्फ कविश की 23वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छात्र की जेब खंगाली तो उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसने सबको चौंका दिया, इसमें लिखा है, “आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए, फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म।” सामने आया है कि यह घटना उस वक्त हुई, जब नव और उसके दो दोस्त 24वें फ्लोर के टेरिस पर खड़े होकर मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। जिसके बाद यह मामला हत्या, हादसा या फिर आत्महत्या पर उलझ गया है। जिसको लेकर पुलिस की जांच पड़ताल कर रही है।

हादसे के वक्त स्टूडेंट के साथ थे उसके दोस्त

बताया गया कि गाजियाबाद इंदिरापुरम में नीतिखंड-तीन में रहने वाले 17 साल के नव खन्ना उर्फ कविश ने इसी साल 12वीं के एग्जाम दिए थे। अभी उसका रिजल्ट आना बाकी था। वहीं 11 अप्रैल को देर शाम वो अपने दो दोस्तों ईशान और कार्तिक संग एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में था। वहीं, इस कॉलोनी में 21 नंबर टॉवर में उसका दोस्त प्रणय भी रहता है। सामने आया है कि चारों दोस्त 24वें फ्लोर पर गए थे, जहां टेरिस है। इसी दौरान नव खन्ना 23वें फ्लोर से नीचे गिर गया। इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसको लेकर तुरंत शांति गोपाल हॉस्पिटल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें…

Swiggy Viral Video: डिलीवरी बॉय ने किया ऐसा काम सुन कर चौंक जाएगें आप, कंपनी ने दिया ये जवाब देखें वीडियो

मर्डर या सुसाइड, उलझा है मामला

इस मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि RWA और सिक्योरिटी द्वारा सूचना मिलते ही इंदिरापुरम थाने की पुलिस व फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। वहां उसके दोस्तों से पूछताछ की गई। दोस्तों ने बताया कि वे सभी 24वें फ्लोर टेरिस पर मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। इसके बाद ATS सोसाइटी में रहने वाला दोस्त प्रणय अपने फ्लैट पर चला गया। उसके जाने के बाद टेरिस पर नव खन्ना सहित ईशान और कार्तिक ही थे। इन दोनों दोस्तों ने बताया कि प्रणय के जाने के बाद नव ये कहकर नीचे चला गया कि वो अभी थोड़ी देर में आ रहा है। 24वें फ्लोर से वो सीधा 23वें फ्लोर पर आया और बालकनी से नीचे कूद गया। इसके बाद उसके गिरने की तेज आवाज आई तो सभी उसके पास पहुंचे। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई।

सुसाइड नोट से लगेगा सच्चाई का पता

उधर, इस मामले में एसीपी का कहना है कि पुलिस जब छात्र को शांति गोपाल हॉस्पिटल में लेकर पहुंची तो वहां उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। सुसाइड नोट की लिखावट को मैच कराया जा रहा है। बाकी अन्य सभी बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की एक टीम सोसाइटी के अंदर लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल, पुलिस छात्र की मौत के मामले में हर एंगल खंगालने में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.