May 8, 2024, 11:25 am

Swiggy Viral Video: डिलीवरी बॉय ने किया ऐसा काम सुन कर चौंक जाएगें आप, कंपनी ने दिया ये जवाब देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 12, 2024

Swiggy Viral Video: डिलीवरी बॉय ने किया ऐसा काम सुन कर चौंक जाएगें आप, कंपनी ने दिया ये जवाब देखें वीडियो

Swiggy Viral Video: अगर आप भी ऑनलाइन फूड मगंने के शौकीन है तो, ये खबर आपके लिए है। आपको बता दे कि डिलिवरी बॉय ने कस्टमर डिलिवरी करते समय ऐसा कारनामा किया है जिसे सुन आप भी चौंक जाएगें और थोड़ा सावधान भी हो जाएगें। बताया जा रहा है की Swiggy के डिलिवरी बॉय ने डिलिवरी करते समय कस्टमर के जूते चोरी कर लिए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, सोशल मीडिया (Swiggy Viral Video) पर चोरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में Swiggy से आया डिलीवरी बॉय दरवाजे के बाहर रखे जूते चोरी करते नजर आ रहा है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए स्विगी ने कहा है कि “हम अपने डिलीवरी पार्टनर से बेहतर व्यवहार की उम्मीद करते हैं।” वायरल वीडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है।

कस्टमर ने किया दावा…

बतादें, इस वीडियो को एक्स यूजर रोहित अरोड़ा ने 11 अप्रैल को शेयर किया था। उनका दावा है कि डिलीवरी वाले ने उनके दोस्त के नाइके जूते चुरा लिए और स्विगी डिलीवरी पार्टनर की संपर्क जानकारी नहीं दे रहा है। रोहित ने सोशल मीडिया पर शिकायत की है कि स्विगी के “ड्रॉप एंड पिक-अप सर्विस” वाले डिलीवरी बॉय ने उनके दोस्त के बाहर रखे नाइके जूते चुरा लिए। स्विगी डिलीवरी पार्टनर की कॉन्टैक्ट की जानकारी भी नहीं दे रहा है।

यहां देखें वीडियो…

वीडियो के अनुसार…

सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें डिलीवरी वाला सामान का बैग लिए हुए सीढ़ियां चढ़ता दिख रहा है। फ्लैट पर पहुंचकर वो डोरबेल बजाता है और ग्राहक के सामान लेने का इंतज़ार करता है, उसी दौरान वो बाहर रखे नाइके जूतों को देखता है। सामान देने के बाद वो डिलीवरी कंपलीट का स्टेटस अपडेट करता है और फिर इधर-उधर देखता है। फिर वो अपने तौलिए से पसीना पोंछता है और आसपास देखता है कि कोई आ रहा है या नहीं। जैसे ही उसे मौका मिलता है, वो चुपके से जूतों की तरफ जाता है, उन्हें उठा लेता है, अपने तौलिए से छिपा लेता है और चला जाता है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.