May 6, 2024, 5:51 am

Fire Broke Out in Society: सोसाइटी के फ्लैट में ऐसे लगी आग, काले धुएं और लपटों ने मचाया कोहराम… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 12, 2024

Fire Broke Out in Society: सोसाइटी के फ्लैट में ऐसे लगी आग, काले धुएं और लपटों ने मचाया कोहराम… देखें वीडियो

Fire Broke Out in Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में हाउसिंग सोसाइटियों में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी के फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई थी। आग फ्लैट में लगी AC के आउटडोर में लगी थी लेकिन जल्द ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना मिलते ही सोसाइटी में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Fire Broke Out in Society) के विसरख थाना क्षेत्र में स्थित सुपरटेक इको विलेज 2 सोसायटी के फ्लैट में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने के समय फ्लैट बंद था। बताया जा रहा है की फ्लैट में आग AC से लगी थी लेकिन जल्द ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग लगने की खबर मिलते ही सोसाइटी में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना फायर विभाग और पुलिस को दी गई।आग इतनी भीषण थी की उसके चलते ऊपर के फ्लैट के बाहर रखे सामान को भी जला दिया

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की आग की चपेट में पूरा फ्लैट है। आग की लपटों और धुएं से दूसरे आसपास के फ्लैट भी काले दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ऐसे लगी आग…

बताया जा रहा है की आग लगने के समय फ्लैट बंद था। फ्लैट में लगी AC के आउटर से बालकनी में आग लगी थी। लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिसके चलते अन्य फ्लैट भी आग और धुएं की चपेट ने आने लगे। जिसकी वजह से आसपास के कई फ्लैट्स की तुरंत ही खाकी करवाना पड़ा। बताया जा रहा है की आग की लपटों के कारण फ्लैट में मौजूद काफी सामान जलकर खाक हो गया।

यहां देखें वीडियो…

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

आग लगने की सूचना मिलते ही सोसाइटी के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने तुरंत ही पुलिस और फायर विभाग को सूचना दी। फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाना शुरू किया और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.