May 10, 2024, 7:48 am

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर किया हमला, शरीर में कई जगह बुरी तरह नोचा…यहां देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 9, 2024

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर किया हमला, शरीर में कई जगह बुरी तरह नोचा…यहां देखें वीडियो

Stray Dog Attack:देश भर में डॉग अटैक के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। इस सबके बावजूद प्रशासन इन घटनाओं पर लगाम लगाने के कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से सामने आया है। यहां पर घर के बाहर गई एक मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह से उसे बचाया। बच्ची को तत्काल ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार (Stray Dog Attack) उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से डॉग अटैक का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर घर से बाहर सड़क पर कुछ आवारा कुत्तों ने अचानक से एक मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्ची को सड़क पर घसीटा और उसे शरीर में कई जगह काटा है। बच्ची की चीख पुकार सुनकर पास ने मौजूद कुछ लोगों ने उसे कुत्तों से छुड़ाया। बच्ची के पूरे शरीर पर चोट के निशान बताए जा रहे है। उसे इलाज के फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सामने आया वीडियो

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर दिखाया गया है की बच्ची घर से बाहर सड़क पर किसी काम से जा रही होती है, तभी अचानक से वही पर मौजूद कुछ कुत्ते उसपर हमला कर देते हैं। कुत्ते बच्ची को सड़क पर घसीटने लगते हैं। तभी बच्ची की चीख पुकार सुनकर पास ने मौजूद कुछ लोग सामने आते हैं और वे कुत्तों को भगाकर बच्ची की जान बचाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ज्यादातर लोग ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कुछ पुख्ता कदम उठाने की बात कर रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.