April 27, 2024, 9:27 pm

Accident in Housing Society: 18वीं मंजिल से गिरी महिला, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday March 10, 2024

Accident in Housing Society: 18वीं मंजिल से गिरी महिला, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Accident in Housing Society: नोएडा की सोसाइटी से दर्दनाक हादसा सामने आया है। हादसे में एक महिला 18वीं मंजिल से नीचे गिर गई। जिसके बाद सोसाइटी में हडकंप मच गया। अनन-फनन में आप-पास के लोग महिला के पास पहुंचे जब तक महिला की मौत हो चुकी थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला

बता दें कि नोएडा (Accident in Housing Society) के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉर्डन सोसाइटी की 18वीं मंजिल पर 76 साल की महिला परिवार के साथ रह रही थीं। महिला के पति का पूर्व में देहांत हो चुका है। वह कई तरह की मानसिक परेशानियों से जूझ रही थीं। शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे के करीब महिला 18वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी में घूम रही थीं और इसी दौरान वह संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गईं। सिक्योरिटी गार्ड ने किसी के गिरने की आवाज सुनी तो वह भागकर मौके पर पहुंच गया। वहां महिला लहूलुहान अवस्था में पड़ी थीं। सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना बुजुर्ग महिला की बेटी को दी।

यह भी पढ़ें…

Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर किया हमला, शरीर में कई जगह बुरी तरह नोचा…यहां देखें वीडियो

पुलिस का क्या कहना है?

पुलिस ने बताया कि बेटी ने सोसाइटी के अन्य लोगों की मदद से घायल महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने थाने में किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं दी है। अगर शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.