May 9, 2024, 6:23 pm

बिना गोली चलाए.. 7 मिनट में लूटे 40 लाख रुपये, हैरान कर देने वाली वारदात

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 11, 2022

बिना गोली चलाए.. 7 मिनट में लूटे 40 लाख रुपये, हैरान कर देने वाली वारदात

दिन का वक्त था। हर तरफ चहल पहल थी। बाराज गुलजार थे। सड़कों पर भीड़ भाड़ थी। अचानक कुछ लोग मुंह पर नकाब डाल बैंक के अंदर दाखिल होते हैं और फिर दिया जाता है लूट की हैरान करने वाली वारदात। इस पूरे वारदात में महज 7 मिनट का वक्त लगता है और लुटेरे महज 7 मिनट में 40 लाख लूट कर फरार हो जाते हैं। यानी जब तक आप अपना डिनर खत्म करेंगे उससे भी कम समय में 40 लाख की लूट होती है।

कहां हुई वारदात ?

चौंका देने वाली यह वरदात बिहार के खगड़िया में हुई है। खगड़िया में दिनदहाड़े बंधन बैंक में 7 अपराधी बेखौफ घुसे। हथिथार दिखाकर सभी बैंक कर्मियों को बंधक बनाया। और बैंक से 40 लाख लूटकर फरार हो गए। करीब दोपहर के 12.08 पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। बैंककर्मी किसी भी अपराधी को नहीं देख पाए क्योंकि सभी नकाब में आए थे। बैंक गार्ड ने अपराधियों को रोकने की कोशिश की तो अपराधियों ने बंदूक से गार्ड के सिर पर हमला किया।। जिसमें गार्ड को चोटें आईं। सिर्फ 7 मिनट में अपराधियों ने ये सारा खेल खेला। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना की जानकारी ली। CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है। बैंक कैशियर के मुताबिक ‘4 लुटेरे काउंटर के अंदर दाखिल हुए। अंदर घुसते ही लूट-पाट करने लगे।  विरोध करने पर मारपीट की और तिजोरी की चाबी भी छीन ली। उसके बाद काउंटर और तिजोरी में रखे सारे रुपये लूटकर फरार हो गए।’

इस लूट की वारदात के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिरकार इस लूट का जिम्मेदार कौन है ? अपराधियों के हौसले इतने बुलंद कैसे हुए?  क्या कानून, पुलिस का डर खत्म हो गया, कानून व्यवस्था इतनी खराब हो गई है कि अपराधियों को ये लगने लगा है कि कुछ नहीं होगा, कोई कार्रवाई नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.