May 14, 2024, 3:55 pm

Noida: डिप्टी रजिस्ट्रार के फैसले पर उठे सवाल, आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में AOA चुनाव तैयारी तेज

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 3, 2022

Noida: डिप्टी रजिस्ट्रार के फैसले पर उठे सवाल, आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में AOA चुनाव तैयारी तेज

गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सोसाइटी में AOA चुनाव हेतु तैयारी तेज हो गई है। इस संबंध में डिप्टी रजिस्ट्रार मेरठ से आदेश जारी किए हैं। चुनाव को सुचारु रुप से कराने के लिए अब डिप्टी रजिस्ट्रार की ओर से एक नया आदेश जारी किया गया है। डिप्टी रजिस्ट्रार का यही आदेश अब विवादों में है।
डिप्टी रजिस्ट्रार की ओर से इस चुनाव को विधिवत कराने के लिए इलेक्शन ऑब्जर्वर की नियुक्ति की गई है। FONAA के सजिव मृदुल भाटिया को इलेक्शन ऑब्जर्वर बनाया गया है। मृदुल भाटिया का नाम आने के बाद से ही कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे है। लोगों का कहना है कि मृदुल भाटिया खुद अपनी सोसाइटी में चुनाव नहीं करा रहे हैं। साथ ही इन पर कोर्ट के कंटेप्ट का मामला भी है। ऐसे में इस तरह के शख्स को इलेक्शन ऑब्जर्वर नहीं बनाया जाना चाहिए।

 

https://gulynews.com ने इस बारे में इलेक्शन ऑब्जर्वर बनाए गए मृदुल भाटिया से भी बात की और उनका पक्ष जानना चाहा। मृदुल भाटिया ने साफ किया है कि डिप्टी रजिस्ट्रार ने उन्हें इलेक्शन ऑब्जर्वर बनाया है तो इस बारे में सवाल डिप्टी रजिस्ट्रार से ही होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई मामला कोर्ट में है तो इस पर चर्चा सड़क पर नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कि विरोधी केवल विरोध भावना से विरोध करने में जुटे हैं।

सोशल मीडिया पर रिएक्शन करते हुए मृदुल भाटिया के विरोधियों ने डिप्टी रजिस्ट्रार के नियत पर भी सवाल खड़ा किया है और पूछा है कि डिप्टी रजिस्ट्रार क्यों अनिर्वाचित, कालातीत AOA को सपोर्ट कर रहा है इसकी भी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.