April 29, 2024, 3:12 am

Pakistan: इमरान की पूर्व पत्नी का बड़ा आरोप- ‘नाकाम हैं इमरान’

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 3, 2022

Pakistan: इमरान की पूर्व पत्नी का बड़ा आरोप- ‘नाकाम हैं इमरान’
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दिन-ब-दिन  चक्रव्यूह में फंसते जा रहा है।  इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने इमरान की जमकर आलोचना की है। उन्होंने देश की जनता से अपील की है कि वो पीएम की फैलाई गंदगी को साफ करने के लिए एकजुट हो जाएं।
बात दें, रेहम इमरान की दूसरी पत्नी थीं। टोटल अब तो इमरान की तीन शादियां हो चुकी है। पत्नियों की बात करें तो तीनों ही काफी सुंदर। लेकिन ख़बरें तो पहले रह चुकी, दूसरी पत्नी है, जो जमकर इमरान पर बरस रही है।
क्या कहा रेहम खान ने
रेहम खान ने धीरे-धीरे काफी आलोचना की। उन्होंने पाकिस्तान की जनता से कहा है कि इमरान खान ने देश में जो गंदगी फैलाई है उसे साफ़ करने का समय आ गए है। इतना ही नहीं, उन्होंने इमरान को इतिहास और नाकाम भी बताया। ऐसे में पहले से ही नाराज़ जनता का गुस्सा होना लाजमी है। रेहम ने यहां तक कहा है कि इमरान के पास नया पाकिस्तान बनाने लायक न तो समझ है और न ही काबिलियत है।
इमरान की तीनों पत्नियां
यह भी पढ़ें:-
इमरान को कौन थी तीन पत्नियां
असल में, इमरान की तीनों पत्नियां काफी सुंदर और आकर्षित है। हालांकि तीसरी सभी पत्नियों में से सबसे ज्यादा सुंदर है। उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ थी। जो एक ब्रिटिश पाकिस्तानी पत्रकार है। उनका शादी 1995 से 2004 तक चली। वहीं, दूसरी पत्नी रेहम खान उनकी शादी 2014 से 2015 तक चली। रेहम ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार, लेखक, फिल्म निर्माता है। और आखिर में, इमरान ने बुशरा बुशरा बीबी से 2018 में शादी की। जो कि एक मुसलमान आध्यात्मिक गुरू हैं।
यह भी पढ़ें:-

 कौन हैं रेहम खान ?  

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी हैं
31 अक्टूबर 2014 को इमरान से शादी की थीं
31 अक्टूबर 2015 को इमरान से तलाक हुआ
इमरान खान पर बदसलूकी के आरोप लगाए थे
पहली शादी मनोवैज्ञानिक एजाज रेहमान से हुई
जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रैजुएशन किया है
बीबीसी में पत्रकार रह चुकी हैं
49 साल की रेहम के पास ब्रिटेन की नागरिकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.